Jharkhand News: गढ़वा में चिकित्सक की लापरवाही से गर्भवती महिला की मौत, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

Jharkhand News: गढ़वा में चिकित्सक की लापरवाही से गर्भवती महिला की मौत, जांच में जुटी पुलिस

गर्भवती महिला के परिजनों ने बताया कि  नेहा कुमारी को प्रसव पीड़ा हो रहा था. जिसके बाद यह लोग अपने गांव के सहिया संगीता कुमारी से संपर्क किया.

Jharkhand News: गढ़वा में चिकित्सक की लापरवाही से गर्भवती महिला की मौत, जांच में जुटी पुलिस

गढ़वा: गढवा के लक्ष्मी क्लीनिक में प्रसव कराने आई महिला की मौत हो गई. परिजनों नें महिला की मौत को लेकर चिकित्सक की लापरवाही बता रहे हैं. महिला के परिजानों क्लीनिक के बाहर जमकर हंगामा किया.

चिकित्सक पर लगा लापरवाही का आरोप, महिला की मौत 
गर्भवती महिला के परिजनों ने बताया कि  नेहा कुमारी को प्रसव पीड़ा हो रहा था. जिसके बाद यह लोग अपने गांव के सहिया संगीता कुमारी से संपर्क किया. सहिया के कहने पर यह लोग अपने मरीज को लेकर महालक्ष्मी क्लीनिक के पास पहुंचे. जहां चिकित्सक ने मरीज को भर्ती कराने के बाद उसे ऑपरेशन कराने का सलाह दिया. जिसके बाद विभिन्न तरह के इंजेक्शन लगाए गए. इलाज के दौरान कुछ देर के बाद महिला को होश नहीं आया.

जिसके बाद मां लक्ष्मी क्लीनिक के चिकित्सकों के द्वारा उसे यह कहते हुए रेफर कर दिया गया कि आपका मरीज काफी सीरियस है. मरीज के परिजनों ने तत्काल एंबुलेंस से लेकर उक्त महिला को बेहतर इलाज के लिए रांची ले जाने लगे. जब महिला की दूसरे अस्पताल में ले जाया जा रहा था तो वो पूरी तरह से बेहोश हो गई थी, उसको कुछ भी होश नहीं था. मरीज के परिजनों ने वापस मरीज को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे. यहां सदर अस्पताल के वरिष्ठ डॉक्टरों ने नेहा कुमारी को मृत घोषित कर दिया.

परिजनों ने अस्पताल के बाहर किया हंगामा
घटना के बाद मरीज के परिजनों ने मां लक्ष्मी क्लीनिक पर पहुंचकर जमकर हंगामा किया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामला को जाना. मृतक के परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन व चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया है.

इनपुट- आशीष प्रकाश राजा

ये भी पढ़िए-  बिहार में महागठबंधन का 'खेल' बिगाड़ेंगे ओवैसी, 50 से ज्यादा सीटों पर पार्टी ठोकेगी ताल

Trending news