झारखंड: मौसी के घर थी मां, पिता ने बेटी का किया रेप, वीडियो भी बनाया
Advertisement

झारखंड: मौसी के घर थी मां, पिता ने बेटी का किया रेप, वीडियो भी बनाया

एफआईआर के मुताबिक लड़की विगत 4 जून को स्कूल से लौटी तो घर पर सिर्फ उसके पिता थे. मां अपनी बहन के घर गयी थी. इसी दौरान उसने घर का दरवाजा बंद कर बेटी से दुष्कर्म किया. 

र पिता ने नाबालिग बेटी का रेप किया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

खूंटी: झारखंड के खूंटी में एक व्यक्ति ने हैवानियत की हदें पार करते हुए अपनी ही नाबालिग बेटी का बलात्कार किया और उसका अश्लील वीडियो बना लिया. पुलिस ने लड़की और उसकी मां की शिकायत पर एफआईआर दर्ज करने के बाद शनिवार को आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

बेटी को बुरी तरह पीटा
एफआईआर के मुताबिक लड़की विगत 4 जून को स्कूल से लौटी तो घर पर सिर्फ उसके पिता थे. मां अपनी बहन के घर गयी थी. इसी दौरान उसने घर का दरवाजा बंद कर बेटी से दुष्कर्म किया. विरोध करने पर उसने बेल्ट से उसकी बेरहमी के साथ पिटाई की. 

जान से मारने की दी धमकी
बेटी ने शोर मचाया तो पिता ने टीवी का साउंड तेज कर दिया. उसने बेटी का गंदा वीडियो भी बना लिया. हालांकि बाद में उसने वीडियो डिलिट कर दिया. उसने यह बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी.

मां के घर लौटने के बाद पीड़िता ने इसकी जानकारी दी. इसके बाद मां-बेटी ने खूंटी थाने में पहुंचकर शिकायत दर्ज करायी. पुलिस ने कांड संख्या 15/22 के तहत आईपीसी की धारा 376/2 और पोक्सो एक्ट (POCSO Act) की धारा 223, 504, 503/4/6 के तहत मामला दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें-Jharkhand News: बकरीद को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, रामगढ़ पुलिस ने किया मॉक ड्रिल

(आईएएनएस)

Trending news