2024 लोकसभा चुनाव को लेकर झारखंड BJP ने बनाया मास्टरप्लान! सभी 14 सीटों पर जीत हासिल करने की तैयारी
Advertisement

2024 लोकसभा चुनाव को लेकर झारखंड BJP ने बनाया मास्टरप्लान! सभी 14 सीटों पर जीत हासिल करने की तैयारी

बीजेपी की झारखंड इकाई की दो दिवसीय कार्यसमिति की बैठक मंगलवार को खत्म हुई.इस दौरान पार्टी ने 'भ्रष्टाचार में डूबी हेमंत सरकार को हटाओ झारखंड बचाओ' और लोकसभा चुनावों में सभी 14 सीटों पर जीत हासिल करने का संकल्प भी लिया गया. 

 (फाइल फोटो)

Ranchi: बीजेपी की झारखंड इकाई की दो दिवसीय कार्यसमिति की बैठक मंगलवार को खत्म हुई. इस दौरान पार्टी ने 'भ्रष्टाचार में डूबी हेमंत सरकार को हटाओ झारखंड बचाओ' और लोकसभा चुनावों में सभी 14 सीटों पर जीत हासिल करने का संकल्प भी लिया गया. 

राज्यसभा सदस्य दीपक प्रकाश ने कही ये बात

समापन सत्र में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं राज्यसभा सदस्य दीपक प्रकाश ने कहा कि कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम और प्रयास से हम पंचायत चुनाव में सफल हुए थे. इस बार हमे  भ्रष्टाचार में डूबी हेमंत सरकार को सत्ता से बाहर करना है. हमे आगामी लोकसभा चुनाव में सभी सीटों पर जीत हासिल करना है. हमारे पास सिर्फ 14 महीने बचे हैं. ये हमारी जिम्मेदारी है कि सभी 14 सीटों पर पार्टी को जीत दिलाए और प्रधानमंत्री मोदी फिर से सत्ता हासिल करने में मदद करें.

भ्रष्टाचार को लेकर साधा निशाना

राज्य में भ्रष्टाचार को लेकर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी ही इससे राज्य को मुक्ति दिला सकती है. उन्होंने आगे कहा कि हमारा लक्ष्य और पार्टियों से अलग और बड़ा है. हमे देश की सेवा के लिए काम करना है.  भाजपा विधायक दल के नेता सह पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने भी हेमंत सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि JMM ने वादें चुनाव से पहले किये थे, वो उन्हें पूरा नहीं कर पाई है. उन्होंने आगे कहा कि इस सरकार ने कहा था कि वो पांच लाख नौकरी देंगे, बेरोजगारों को पांच हज़ार और सात हज़ार रुपये बेरोजगारी भत्ता देंगे, दो लाख किसानों का ऋण माफ करेंगे, मुफ्त में बिजली देंगे. लेकिन उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया है. 

1932 के खतियान और ओबोसी का आरक्षण की बात करते उन्होंने कहा कि इन कानून को लागू करना राज्य सरकार के अधिकार क्षेत्र में था लेकिन अकर्मण्यता के कारण इसे केंद्र सरकार के हाथ में छोड़ दिया गया है. इससे साफ है कि हेमंत सरकार इसे लागू नहीं करना चाहती है. 

Trending news