IND vs SL: क्या ईशान किशन करेंगे रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत? गौतम गंभीर ने कही ये बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1508612

IND vs SL: क्या ईशान किशन करेंगे रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत? गौतम गंभीर ने कही ये बात

Ind vs SL: श्रीलंका के खिलाफ होने वाले टी20 और वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम घोषित हो चुकी है. इस सीरीज में दिग्गज ओपनर शिखर धवन को टीम में शामिल नहीं किया गया है.  बता दें कि रोहित शर्मा के साथ अक्सर धवन को पारी की शुरुआत करते हुए देखा गया है.

IND vs SL: क्या ईशान किशन करेंगे रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत? गौतम गंभीर ने कही ये बात

रांची: Ind vs SL: श्रीलंका के खिलाफ होने वाले टी20 और वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम घोषित हो चुकी है. इस सीरीज में दिग्गज ओपनर शिखर धवन को टीम में शामिल नहीं किया गया है.  बता दें कि रोहित शर्मा के साथ अक्सर धवन को पारी की शुरुआत करते हुए देखा गया है. लेकिन शिखर धवन इस सीरीज का अब हिस्सा नहीं होंगे, तो ऐसे में अब ये सवाल उठता है कि वनडे सीरीज में रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत कौन करेगा? इष बीच पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने ईशान किशन को रोहित के साथ पारी की शुरुआत करने के लिए चुना है.

ईशान किशन करेंगे पारी की शुरुआत
गंभीर ने एक क्रिकेट वेबसाइट से बातचीत में कहा कि,” मुझे आश्चर्य है कि इस पर हम चर्चा कर रहे हैं. पिछली पारी में किसी खिलाड़ी ने दोहरा शतक बनाया है और इसके बाद यह चर्चा समाप्त हो जानी चाहिए. ईशान किशन ही वह खिलाड़ी होगा. उसने अच्छी गेंदबाजी लाइनअप के खिलाफ अपना दोहरा शतक जड़ा है. अपना दोहरा शतक उसने 35वें ओवर के आस-पास पूरा कर लिया था. ईशान किशन के अलावा आप किसी और खिलाड़ी को नहीं देख सकते. वह आपको ज्यादा से ज्यादा रन बना कर दे सकता है और वो विकेट भी बचा सकता है. हमारे लिए वह दोनों काम कर सकता है.”

131 गेंदों में बनाए 210 रन
गंभीर ने कहा,” किसी और खिलाड़ी ने अगर दोहरा शतक बनाया होता तो हम उसकी काफी प्रशंसा करते. लेकिन ईशान के साथ ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. ऐसा इसलिए क्योंकि अभी भी हम अन्य खिलाड़ियों के बारे में बात कर रहे हैं. मेरे लिए यह बहस अब खत्म हो गई है.” बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे में ईशान किशन ने बेहतरीन दोहरा शतक जड़ा था. 131 गेंदों में उन्होंने 210 रन बनाए थे. इसके साथ ही वो सबसे तेज दोहरा शतक जड़ने वाले बल्लेबाज भी बने थे. उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान 24 चौके और 10 छक्के लगाए थे. भारत ने यह मैच 227 रनों से जीता था. हालांकि, भारतीय टीम वनडे सीरीज जीतने की नाकामयाब रही थी.

ये भी पढ़ें- Sidharth Kiara Wedding: इस दिन शादी करेंगे सिद्धार्थ- कियारा, डेट से लेकर वेन्यू तक की डिटेल्स जानें यहां

Trending news