Ind Vs NZ: भारत-न्यूजीलैंड मैच के लिए टिकट दर तय, जानें जेएससीए स्टेडियम में कब से मिलेगा टिकट
Advertisement

Ind Vs NZ: भारत-न्यूजीलैंड मैच के लिए टिकट दर तय, जानें जेएससीए स्टेडियम में कब से मिलेगा टिकट

Ind Vs NZ,JSCA Stadium: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले टी-20 सीरीज का पहला मैच रांची के जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाने वाला है. ऐसे में झारखंड के लोगों को एक बार फिर से अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को खेलते हुए देखने का मौका मिलेगा.

Ind Vs NZ: भारत-न्यूजीलैंड मैच के लिए टिकट दर तय, जानें जेएससीए स्टेडियम में कब से मिलेगा टिकट

रांची: Ind Vs NZ,JSCA Stadium: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले टी-20 सीरीज का पहला मैच रांची के जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाने वाला है. ऐसे में झारखंड के लोगों को एक बार फिर से अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को खेलते हुए देखने का मौका मिलेगा. राजधानी रांची के धुर्वा में स्थित जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम में होने वाले मैच के लिए झारखंड क्रिकेट एसोसिएशन ने तैयारी शुरू कर दी है. भारत-न्यूजीलैंड टी-20 सीरीज के पहले मैच के लिए टिकट के दाम घोषित कर दिए गए है. जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम स्थित कांउटर से 24, 25 एवं 26 जनवरी को इस मैच के लिए टिकट की बिक्री होगी. सुबह 10 बजे से शाम पांच बजे तक मैच प्रेमी टिकट ले सकते हैं.

सबसे सस्ता टिकट एक हजार रुपये का

जारी टिकट दर के अनुसार सबसे सस्ता टिकट 1000 रुपये का होगा. वहीं सबसे महंगे टिकट का दाम 10 हजार रुपये का होगा. जेएससीए सचिव देवाशीष चक्रवर्ती ने इस मौके पर कहा कि टिकट दर घोषित कर दिए गए हैं. टिकट को जारी शेड्यूल के अनुसार ही बेचा जाएगा. उन्होंने बताया कि जेएसससीए स्टेडियम के साउथ गेट एमएस धोनी पवेलियन में टिकट बेचा जाएगा. इसके अलावा जमशेदपुर क्रिकेट स्टेडियम के कांफ्रेंस रूम में भी टिकट बेचा जा सकता है. बता दें कि इससे पहले भारत और दक्षिण अफ्रीका के मैच की मेजबानी भी जेएससीए स्टेडियम ने की थी. उस मैच में लोकल बॉय ईशान किशन ने शानदार पारी खेली थी.

ऐसी है टिकट की दरें

विंग ए

अपर टियर 1000 रुपये

लोअर टियर 1300 रुपये

विंग बी

अपर टियर 1400 रुपये

लोअर टियर 1800 रुपसे

विंग सी

अपर टियर 1000 रुपये

लोअर टियर 1300 रुपये

विंग डी

स्पाइस बॉक्स 1600 रुपये

लोअर टियर 1700 रुपये

अमिताभ चौधरी पवेलियन

प्रिमियम टैरेस 2200 रुपये

हॉस्पिटैलिटी बॉक्स 5500 रुपये (हॉस्पिटैलिटी के साथ)

कॉरपोरेट बॉक्स 4500 रुपये (हॉस्पिटैलिटी के साथ)

कॉरपोरेट लांज 8000 रुपये (हॉस्पिटैलिटी के साथ)

प्रेसिडेंट इन्क्लोजर 10 हजार (हॉस्पिटैलिटी के साथ)

एमएस धौनी पवेलियन

लक्जरी पैरियर-इस्ट 6000 रुपये

ये भी पढ़ें- IND vs SL 3rd ODI: क्लीन स्वीप के इरादे से उतरेगा भारत, ईशान-सूर्या किसे मिलेगा खेलने मौका? जानें संभावित प्लेइंग-XI

Trending news