IND vs NZ T20 Live Streaming: न्यूजीलैंड के खिलाफ निर्णायक मुकाबले पर टिकी सभी की निगाह, यहां फ्री में देख सकते है मैच
Advertisement

IND vs NZ T20 Live Streaming: न्यूजीलैंड के खिलाफ निर्णायक मुकाबले पर टिकी सभी की निगाह, यहां फ्री में देख सकते है मैच

IND VS NZ 3rd T20: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा और निर्णायक टी20 मैच आज हमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में  खेला जाएगा. पहले मैच में टीम इंडिया को कीवी टीम के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. वहीं, दूसरे मैच में टीम इंडिया ने वापसी करते हुए जीत हासिल की थी.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: IND VS NZ 3rd T20: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा और निर्णायक टी20 मैच आज हमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में  खेला जाएगा. पहले मैच में टीम इंडिया को कीवी टीम के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. वहीं, दूसरे मैच में टीम इंडिया ने वापसी करते हुए जीत हासिल की थी. ऐसे में अब टीम इंडिया एक और मैच जीतकर सीरीज पर भी कब्ज़ा जमा चाहेगी. तो आइये जानते हैं कि आप इस मैच को कहा फ्री में सकते हैं: 

IND vs NZ: कहां खेला जाएगा तीसरा टी20?

भारत और न्यूजीलैंड के बीच होंने वाला तीसरा टी20 मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा.

कितने समय कब शुरू होगा भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा टी20 मैच?

तीसरा टी20 मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे से खेला जाएगा.  इसके अलावा टॉस शाम 6:30 बजे होगा. 

इस टीवी चैनल पर प्रसारित होगा मैच?

भारत और न्यूजीलैंड टी20 सीरीज का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा. आप स्टार स्पोर्ट्स के अलग अलग चैनल पर हिंदी और अंग्रेजी के अलावा अन्य भाषाओं में कमेंट्री के साथ इस मुकाबले को देख सकते हैं.

ऑनलाइन कैसे देख सकते हैं लाइव मैच?

इस सीरीज की लाइव स्ट्रीमिंग भारत में हॉटस्टार (Hotstar) एप पर हो रही है. 

फ्री में यहां देख सकते हैं मैच

आप इस मैच को फ्री में डीडी फ्री डिश पर डीडी स्पोर्ट्स चैनल पर देख सकते हैं.इसके अलावा अगर आपके घर में टाटा स्काई का कनेक्शन है तो आप टाटा प्ले एप पर भी इस मैच देख सकते हैं. 

दोनों देशों की संभावित XI: 

भारतः शुभमन गिल, ईशान किशन (विकेटकीपर), राहुल त्रिपाठी, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या (कप्तान), दीपक हुड्डा, वाशिंगटन सुंदर, शिवम मावी, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह.

न्यूजीलैंडः फिन एलेन, डेवोन कॉन्वे (विकेटकीपर), मार्क चैपमैन, ग्लेन फिलिप्स, डेरिल मिशेल, माइकल ब्रेसवेल, मिशेल सेंटनर (कप्तान), ईश सोढ़ी, जैकब डफी, लॉकी फर्ग्यूसन, ब्लेयर टिकनर

Trending news