Jharkhand News: पतरातू में नलकारी नदी में बही कार, चार शव बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1312843

Jharkhand News: पतरातू में नलकारी नदी में बही कार, चार शव बरामद

Heavy Rain In Jharkhand: झारखंड में लगातार हो रही बारिश से रामगढ़ जिले के पतरातू में नलकारी नदी उफान पर है. ऐसे में यहां पिकनिक मना रहे 5 दोस्त नदी की तेज धार में बह गए. जिनमें 4 लोगों के शव को अब तर बरामद कर लिया गया है, जबकि 1 अन्य की तलाश जारी है.

Jharkhand News: पतरातू में नलकारी नदी में बही कार, चार शव बरामद

पतरातू:Heavy Rain In Jharkhand: झारखंड में लगातार हो रही बारिश से रामगढ़ जिले के पतरातू में नलकारी नदी उफान पर है. ऐसे में यहां पिकनिक मना रहे 5 दोस्त नदी की तेज धार में बह गए. जिनमें 4 लोगों के शव को अब तर बरामद कर लिया गया है, जबकि 1 अन्य की तलाश जारी है. इसके पहले नदी में डूबी कार बचाव टीम ने निकाला. घटना के बारे में जानकारी मिलते ही इनके परिजन पतरातू थाना पहुंचे. 

चार लोगों के शव बरामद
दरअसल, बीते शुक्रवार रांची से पतरातू कार से घूमने आए थे. सभी दोस्त शुक्रवार की शाम नलकारी नदी के तेज बहाव में बह गए थे. जिसके बाद बचाव टीम ने कल ही दो लोगों के शव को बरामद कर लिया था. वही आज दो और लोगों के शव को बरामद किया गया. बताया जा रहा है कि रांची के कांके गोंदा थाना की रहने वाली बैंक कर्मी स्नेह स्मृति गाड़ी, सुमित बहादुर, डॉ देवाशीष तिग्गा, विवेक गौरव और समीर कुमार अल्टो कार से पतरातू घूमने आए थे. 

ये भी पढ़ें- Jharkhand News : अन्तरराज्यीय शराब तस्करी गिरोह का भंड़ाफोड़, मास्टरमाइंड सहित 7 गिरफ्तार

एक शव की तलाश जारी
शुक्रवार की देर शाम वापस लौटते वक्त पतरातू में नलकाली नदी पर बनी पुरानी पुलिया लाइट जलाकर सभी फोटोग्राफी कर रहे थे. तभी अचानक पहाड़ी नदी में बाढ़ आ गई और छोटी पुलिया के ऊपर से पानी बहने लगा. इस दौरान पांचों दोस्त कार सहित पानी की तेज धारा में बह गए. शनिवार को बैंक कर्मी स्नेह स्मृति गाड़ी, और सुमित बहादुर का शव नदी के दूसरी छोर से बरामद किया गया था. वही लापता तीन लोगों की तलाश जारी थी. जिसके बाद आज दो लोगों के शव को बरामद किया गया. इसके अलावा एनडीआरएफ, पुलिस और ग्रामीणों के द्वारा एक और शव की तलाश जारी है. 

Trending news