West Champaran: मिड-डे मील खाने से कई छात्राओं की तबियत बिगड़ी, फूड प्वाइजनिंग की आशंका
Advertisement

West Champaran: मिड-डे मील खाने से कई छात्राओं की तबियत बिगड़ी, फूड प्वाइजनिंग की आशंका

West Champaran News: अभिभावकों का आरोप है कि अंडा खाने के बाद ही छात्राओं की तबीयत बिगड़ी है. उन्होंने विद्यालय प्रबंधन पर खराब खाना खिलाने का आरोप लगाया है. वहीं विद्यालय के प्रधानाध्यापक ने बताया कि मिड डे मील में अंडा खाने के बाद कुछ बच्चियों को गैस की समस्या हो गई थी, जिससे उनकी तबीयत बिगड़ गई थी.

प्रतीकात्मक तस्वीर

West Champaran News: पश्चिम चंपारण के बगहा में स्थित राजकीय मध्य विद्यालय रतनमाला में मिड-डे मील खाने से कई छात्राएं बीमार हो गईं. मिड-डे मील में बच्चों को अंडा दिया गया था. अंडा खाने के बाद से ही कई बच्चियों की तबीयत बिगड़ गई. आनन-फानन में बीमार छात्राओं को बगहा अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज जारी है. डॉक्टर का कहना है कि अब बच्चे खतरे से बाहर हैं. 

अभिभावकों का आरोप है कि अंडा खाने के बाद ही छात्राओं की तबीयत बिगड़ी है. उन्होंने विद्यालय प्रबंधन पर खराब खाना खिलाने का आरोप लगाया है. वहीं विद्यालय के प्रधानाध्यापक ने बताया कि मिड डे मील में अंडा खाने के बाद कुछ बच्चियों को गैस की समस्या हो गई थी, जिससे उनकी तबीयत बिगड़ गई थी. लिहाजा उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया था. डॉक्टरों ने बताया कि सभी बच्चे सुरक्षित हैं. 

ये भी पढ़ें- Bihar Police: हथियारों से यारी-पड़ गई भारी, पिस्तौल के साथ रील्स बनाने वाले को पुलिस ने जेल भेजा

बताया जा रहा है कि स्कूल में मध्याहन भोजन में अंडा खाने से ज्योति कुमारी और दिया कुमारी की तबीयत ज्यादा बिगड़ गई. इसके बाद स्कूल प्रबंधन की ओर से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. आशंका जताई जा रही है कि मिड-डे मील के अंडों में कुछ अंडे खराब थे, जिसे खाने से इन छात्रों की तबियत बिगड़ गई. हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. शिकायत के बाद बगहा 1 BEO पूनम कुमारी ने जांच का भरोसा दिलाया है. 

रिपोर्ट- इमरान अजीज

Trending news