T20 World Cup 2022: कांग्रेस नेता तौसीफ आलम का विवादित पोस्ट, कहा- क्यों नहीं मिली शमी को जगह
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1350616

T20 World Cup 2022: कांग्रेस नेता तौसीफ आलम का विवादित पोस्ट, कहा- क्यों नहीं मिली शमी को जगह

Team India: ऑस्ट्रेलिया नें खेले जाने वाले टी-20 वर्ल्ड कप(T-20 World Cup 2022) के लिए बीसीसीआई ने टीम इंडिया का ऐलान कर दिया. ऑस्ट्रेलिया जाने वाले इस 15 सदस्य वाले इस टीम में तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को जगह नहीं दी गई है. उन्हें स्टैंडबाय खिलाड़ी के रूप में रखा है.

T20 World Cup 2022: कांग्रेस नेता तौसीफ आलम का विवादित पोस्ट, कहा- क्यों नहीं मिली शमी को जगह

किशनगंज:Team India: ऑस्ट्रेलिया नें खेले जाने वाले टी-20 वर्ल्ड कप(T-20 World Cup 2022) के लिए बीसीसीआई ने टीम इंडिया का ऐलान कर दिया. ऑस्ट्रेलिया जाने वाले इस 15 सदस्य वाले इस टीम में तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को जगह नहीं दी गई है. उन्हें स्टैंडबाय खिलाड़ी के रूप में रखा है. चयनकर्ताओं के इस फैसले को लेकर अब लेकर कांग्रेस नेता और बिहार के किशनगंज जिले के बहादुरगंज विधानसभा से पूर्व मुस्लिम विधायक तौसीफ आलम ने सवाल खड़े किए हैं. 

फेसबुक पर विवादित पोस्ट
तौसीफ आलम ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक विवादित पोस्ट किया है. उन्होंने लिखा कि क्रिकेट की दुनिया में मैं तब तक क्रिकेट नहीं देखूंगा जब तक इंडियन टीम में निष्पक्ष सेलेक्शन ना हो जाये. उन्होंने लिखा कि 20 20 वर्ल्ड कप का चयनकर्ता से हैरान हूं कि तीनों मुस्लिम क्रिकेटर को बैठा देना आश्चर्य लगा. कांग्रेस के पूर्व विधायक से जब फ़ेसबुक पर लिखे विवादित पोष्ट पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि 20 20 वर्ल्ड कप में सेलेक्टर के द्वारा भेदभाव किया गया है और सम्मी को इसलिए सलेक्ट नहीं किया क्योकि वो मुस्लिम खिलाड़ी था.

 

fallback

 नहीं मिली शमी को जगह
विधायक तौसीफ आलम ने इंडियन क्रिकेट टीम के चयनकर्ताओं पर नाराजगी जाहिर करते हुए टीम के चयन को लेकर सवाल खड़े किए हैं. मोहम्मद शमी,सिराज और खलील के चयन न होने पर हैरानी का इजहार करते हुए पूर्व विधायक तौसीफ आलम ने क्रिकेट न देखने की बात कही है. इसको लेकर उन्होंने फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि क्रिकेट की दुनिया मे मैं तब तक क्रिकेट नहीं देखूंगा जब तक इंडियन टीम में निष्पक्ष सिलेक्शन न हो जाए. आज 20-20 वर्ल्ड कप के चयनकर्ता से मैं हैरान हूं,शमी,सिराज,खलील जैसा खिलाड़ी को बैठा देना आश्चर्य लगा.

ये भी पढ़ें- तेजस्वी यादव ने बीजेपी को दी चुनौती, कहा- 2024 में बिहार में एक सीट जीतना भी मुश्किल

विवादों से पुराना नाता
बता दें कि इससे पहले भी तौसीफ आलम ने स्वर कोकिला भारतरत्न लता मंगेश्कर के निधन के बाद विवादित पोष्ट फ़ेसबुक पर किया था और उन्होंने लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि देते हुए मुस्लिम बताया था. इस पोस्ट को लेकर तब काफी विवाद भी हुआ था. उस पोस्ट पर विवाद होने के बाद उस फेसबुक पोस्ट को उन्होंने फर्जी बताया था.

Trending news