सहरसा में दुर्घटना को न्योता दे रही नगर परिषद की लापरवाही, जानें क्या है वजह
Advertisement

सहरसा में दुर्घटना को न्योता दे रही नगर परिषद की लापरवाही, जानें क्या है वजह

सीसीटीवी में आप साफ साफ देख सकते हैं कि एक बाइक पर सवार दो लोग नाले के इस पार से उस पार जाने की कोशिश कर रहे हैं. इसी दौरान बाइक अंसुलित हो जाती है और बाइक समेत दोनों बाइक सवार नाले में गिरकर डूबने लगते हैं. 

सहरसा में दुर्घटना को न्योता दे रही नगर परिषद की लापरवाही, जानें क्या है वजह

सहरसाः सहरसा में नगर परिषद की लापरवाही और उदासीनता का खामियाजा इद दिनों शहर में आम लोगों को उठाना पड़ रहा है. दरअसल, नगर परिषद क्षेत्र के इलेक्ट्रॉनिक बाजार में खुले नाले के कारण आए दिन दुर्घटना घट रही है. ऐसी घटनाएं अक्सर रोज घट रही है जिसकी तस्वीर भी सामने आई है. आसपास के दुकान में लगे सीसीटीवी में ऐसी ही एक घटना की तस्वीर कैद हुई है.

नाले में गिरा बाइक सवार, बड़ा हादसा टला
बता दें कि सीसीटीवी में आप साफ साफ देख सकते हैं कि एक बाइक पर सवार दो लोग नाले के इस पार से उस पार जाने की कोशिश कर रहे हैं. इसी दौरान बाइक अंसुलित हो जाती है और बाइक समेत दोनों बाइक सवार नाले में गिरकर डूबने लगते हैं. तभी वहां मौजूद लोग किसी तरह से दोनों बाइक सवार को बाहर निकालते हैं. बाद में बाइक को भी बाहर निकाला जाता है. इसके अलावा दूसरी तस्वीर में भी एक बाइक सवार नाला क्रॉस करते हुए असंतुलित होकर अचानक से बाइक समेत नाले में गिर पड़ता है जिसके बाद वहां मौजूद लोग उसे बाहर निकालते हैं. लोगों की मानें तो इलेक्ट्रॉनिक मंडी से मछली बाजार जाने वाला रास्ता के बीच नगर परिषद द्वारा नाले को काफी दिनों से खोल कर छोड़ दिया गया है जिसके वजह से आए दिन हादसा होते रहता है.

नगर परिषद हादसों का बन रहा कारण
स्थानीय लोगों का आरोप है कि नाले पर कई दिनों से स्लैब तक नहीं है. परिषद के संबंधित अधिकारियों को कई बार समस्या से अवगत कराया गया, लेकिन अधिकारी है कि इस समस्या की ओर ध्यान देने को तैयार नहीं है. इलेक्ट्रॉनिक बाजार में अधिकारियों की लापरवाही के कारण लोग परेशान है. संबंधित विभाग को इस समस्या की ओर ध्यान देने की जरूरत है. अगर जल्द ही इस समस्या पर ध्यान नहीं दिया गया तो जल्द ही बड़ा हादसा हो सकता है.

ये भी पढ़िए- Vishnupad Mandir: जानें विष्णुपद मंदिर में कैसे छपे भगवान के पदचिह्न

Trending news