Begusarai: बेगूसराय में रंगदारी नहीं देने पर कुल्हाड़ी से काटकर वकील की हत्या, बदमाशों ने घर के बाहर ही वारदात को दिया अंजाम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2230190

Begusarai: बेगूसराय में रंगदारी नहीं देने पर कुल्हाड़ी से काटकर वकील की हत्या, बदमाशों ने घर के बाहर ही वारदात को दिया अंजाम

Begusarai News: घटना के संबंध में मृतक के बेटे अविनाश कुमार ने बताया कि आज सुबह कोर्ट जाने के लिए तैयार होने से पहले दरवाजे पर बैठे हुए थे. उन्होंने बताया कि दबंग मनोज महतो द्वारा 2 लाख रुपए रंगदारी देने की मांग की जा रही थी. 

Begusarai News: बिहार के बेगूसराय में अपराधियों के हौंसले काफी बढ़े हुए नजर आ रहे हैं. यहां रंगदारी नहीं देने पर एक वकील की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई है. ये घटना बलिया थाना क्षेत्र के मिर्जापुर डीह गांव की है. मृतक वकील की पहचान 50 वर्षीय निरंजन कुमार महतो के रूप में की गई है. घटना के संबंध में मृतक के बेटे अविनाश कुमार ने बताया कि आज सुबह कोर्ट जाने के लिए तैयार होने से पहले दरवाजे पर बैठे हुए थे. इसी दौरान मनोज महतो एवं निवेश महतो सहित तीन-चार लोग आए और ईंट एवं कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. जिसमें एक कुल्हाड़ी सर पर लगते ही उनकी मौत हो गई. 

बताया जाता है कि वकील ने अपनी जमीन बेची थी लेकिन बगल के ही दबंग मनोज महतो द्वारा 2 लाख रुपए रंगदारी देने की मांग की जा रही थी. अविनाश कुमार ने बताया कि दबंग प्रवृत्ति के यह लोग आज भी आए और दो लाख रंगदारी देने को कहा. जिस पर वकील ने कहा कि वह अभी बलिया कोर्ट में काम करने जा रहे हैं. वहां से लौट कर बात करेंगे. वे लोग कुछ सुनने को तैयार नहीं थे और दो लोगों ने पकड़ लिया तथा एक ने ईंट एवं एक ने कुल्हाड़ी चला दिया इसी में घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना के बाद लोगों में काफी आक्रोश है. घटना की सूचना मिलते ही बलिया थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है. 

ये भी पढ़ें- शादी के नाम पर खरीदी लड़कियां, रेलवे पुलिस ने रास्ते में धरा, पढ़ें पूरी स्टोरी

शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. इस संबंध में बलिया थानाध्यक्ष राम कुमार सिंह ने बताया कि दो पड़ोसी के बीच विवाद में हत्या की गई है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. शुरुआती जांच में जमीन बेचने के बाद रूपया को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है. परिजनों द्वारा रंगदारी मांगने के सवाल पर कहा कि उसकी भी जांच की जा रही है.

रिपोर्ट- जितेंद्र चौधरी

Trending news