Chirag Paswan: 'भगवान के नाम पर भी लड़ाने का काम कर रही कांग्रेस...', खरगे के बयान पर चिराग पासवान का वार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2230107

Chirag Paswan: 'भगवान के नाम पर भी लड़ाने का काम कर रही कांग्रेस...', खरगे के बयान पर चिराग पासवान का वार

Chirag Paswan News: चिराग ने कहा कि जब 500 साल तक भगवान राम टेंट में रहे, तब इनको भगवान की याद नहीं है. आज इन लोगों को शिव भगवान की याद आ रही है.

चिराग पासवान

Chirag Paswan News: लोकसभा चुनाव को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. 'शिव बनाम राम' वाला बयान देकर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे अब घिरते जा रहे हैं. इस बयान पर अब लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने निशाना साधा है. खरगे के बयान को लेकर चिराग पासवान ने कहा कि यह लोग किस तरीके से भगवान को भी लड़ाने का काम कर रहे हैं. यह लोग समाज को तोड़ने का काम तो पहले कर रहे थे. भगवान को भी लड़ने का काम कर रहे हैं. इनकी मानसिकता सामने आ गई है. 

चिराग ने कहा कि जब 500 साल तक भगवान राम टेंट में रहे, तब इनको भगवान की याद नहीं है. आज इन लोगों को शिव भगवान की याद आ रही है. राहुल गांधी का नाम लिए बिना चिराग ने कहा कि जब शिव की शक्ति के विनाश की बात करते हैं, वो याद नहीं करते हैं. लोजपा (रामविलास) प्रमुख ने दावा किया कि कांग्रेस इस बार 2014 और 2019 से भी ज्यादा खराब प्रदर्शन करेगी. वहीं पीएम मोदी पर मुकेश साहनी की विवादित टिप्पणी पर चिराग पासवान ने कहा कि इससे उनकी मानसिकता झलकती है. 

ये भी पढ़ें- Ajit Kumar Left JDU: लोकसभा चुनाव के बीच CM नीतीश को बड़ा झटका, जगदानंद सिंह के बेटे अजीत कुमार ने JDU छोड़ी

पासवान ने कहा कि इससे ज्यादा गलत चीज नहीं हो सकती है, प्रधानमंत्री ने भारत के सर को ऊंचा किया और आपका उनसे राजनीतिक बैर हो सकता है लेकिन आप उन पर आपत्ति टिप्पणी करें यह बिल्कुल गलत है इससे इसकी मानसिकता बिल्कुल साफ झलकती है. चिराग से पूछा गया कि तेजस्वी यादव ने कहा है कि मोदी युग का अंत हो गया है और एनडीए चुनाव हार रही है. तो उन्होंने कहा कि ये लोग पिछली बार एक सीट नहीं जीत पाए थे, इस बार भी खाता नहीं खुलेगा. 2020 का चुनाव इन्हें भूलना नहीं चाहिए. हम लोग अगर एक साथ चुनाव लड़े होते तो आज इनका घमंड टूट गया होता.

Trending news