Bihar Police: कटिहार में बिजली के लिए सड़क जाम, पुलिस की फायरिंग में एक की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1797099

Bihar Police: कटिहार में बिजली के लिए सड़क जाम, पुलिस की फायरिंग में एक की मौत

Bihar Police: बिहार के कटिहार जिले में बिजली के लिए सड़क जाम कर प्रदर्शन कर लोगों पर पुलिस ने फायरिंग कर दी. फायरिंग की इस घटना में एक की मौत हो गई, जबकि दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा है. वहीं ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस की फायरिंग में 5 लोगों को गोली लगी है, जिसमें तीन की मौत हो गई.

Bihar Police: कटिहार में बिजली के लिए सड़क जाम, पुलिस की फायरिंग में एक की मौत

कटिहार: Bihar Police: बिहार के कटिहार जिले में बिजली के लिए सड़क जाम कर प्रदर्शन कर लोगों पर पुलिस ने फायरिंग कर दी. फायरिंग की इस घटना में एक की मौत हो गई, जबकि दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा है. वहीं ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस की फायरिंग में 5 लोगों को गोली लगी है, जिसमें तीन की मौत हो गई. पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच कर रही है. मिली जानकारी के अनुसार जिले के बारसोई अनुमंडल में तीन बजे के आस पास बिजली विभाग के रवैये से गुस्साए लोग प्रखंड मुख्यालय का घेराव करने पहुंचे थे.

प्राणपुर के बस्तौल चौक और बारसोई प्रखंड मुख्यालय का मुख्य मार्ग जाम कर लोगों ने बिजली विभाग के खिलाफ प्रदर्शनखुरू कर दिया. इस दौरान पुलिस की टीम भी भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पहुंची, लेकिन आक्रोशित भीड़ के साथ पुलिस की झड़प हो गई. जिसके बाद स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने मौके पर फायरिंग शूरू कर दी. जिसमें तीन लोगों को गोली लग गई. वहीं ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस फायरिंग में 5 लोगों को गोली लगी है और तीन की मौत हो गई है. वहीं दो की स्थिति नाजुक बनी हुई है.

वहीं, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बारसोई प्रेमनाथ राम ने गोलीबारी की घटना में एक मौत की पुष्टि की है. मरने वाले का नाम बासल गांव निवासी 34 वर्षीय खुर्शीद आलम है. वहीं, बारसोई के चापाखोड़ पंचायत निवासी 32 वर्षीय नियाज आलम की हालत नाजुक बनी हुई है. जिसे बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर भेजा गया है. वहीं पुलिस ने गस्साई भीड़ को नियंत्रित करने के लिए लाठी चार्ज भी किया है. जिसमें कुथ ग्रामीण घायल हो गए हैं. बता दें कि मेंटेनेंस कार्य के लिए सुबह 5 बजे से 11 बजे तक बिजली आपूर्ति बाधित थी. जिसके चलते लोग आक्रोशित हो गए थे.

ये भी पढ़ें- Frog Wedding: मेंढ़क बना दूल्हा, मेंढ़की बना दुल्हन, बारिश के लिए दुमका में हुई ये अनोखी शादी

Trending news