सहरसा में लग्जरी कार से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद, नए साल में खपाने की थी तैयारी
Advertisement

सहरसा में लग्जरी कार से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद, नए साल में खपाने की थी तैयारी

Bihar News: बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद अवैध शराब का धंधा रुकने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला सहरसा जिले का है जहां नए साल के मौके पर खपाने के लिए लाई जा रही अंग्रेजी शराब को उत्पाद विभाग की टीम ने जब्त किया है. दरअसल उत्पाद विभाग की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर ये कार्रवाई की है.

सहरसा में लग्जरी कार से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद, नए साल में खपाने की थी तैयारी

सहरसा:Bihar News: बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद अवैध शराब का धंधा रुकने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला सहरसा जिले का है जहां नए साल के मौके पर खपाने के लिए लाई जा रही अंग्रेजी शराब को उत्पाद विभाग की टीम ने जब्त किया है. दरअसल उत्पाद विभाग की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर ये कार्रवाई की है. बता दें कि हाल ही में सारण में जहरीली शराब से हुई 80 से ज्यादा लोगों की मौत के बाद पुलिस लगातार शराब माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई कर रही है.

भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद

जिले के बिहरा थाना क्षेत्र के सिहौल गांव में एक हरियाणा नम्बर के लग्जरी कार और घर के आंगन से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद किया गया है.  हालांकि इस कार्रवाई के दौरान मुख्य कारोबारी राजकुमार झा भागने में सफल रहा. वहीं उत्पाद विभाग की टीम ने कारोबारी की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. उत्पाद विभाग की टीम ने कार से पांच पेटी और घर के आंगन से 4 पेटी कुल 9 पेटी में बंद 241 बोतल शराब बरामद किया है जिसकी कुल मात्रा 72 लीटर है.

ये भी पढ़ें- Movies In January 2023: क्या सनी देओल बॉक्स ऑफिस पर मचाएंगे ‘गदर ’ या ‘पठान’ बन बाजी मारेंगे शाहरुख, जानें जनवरी 2023 की न्यू रिलीज

नए साल में खपाने की थी तैयारी

पूरे मामले पर उत्पाद अधीक्षक राजकिशोर प्रसाद सिंह ने बताया कि उत्पाद विभाग की टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि लग्जरी कार से अंग्रेजी शराब लाया जा रहा है. जिसके आलोक में टीम बनाकर छापेमारी की जा रही थी. इस दौरान जब हरियाणा नम्बर की लग्जरी का पीछा किया गया तो कारोबारी कार छोड़कर मौके से फरार हो गया. तलाशी के दौरान कार से 5 पेटी शराब बरामद किया गया. वहीं जब कारोबारी के घर पर छापेमारी की गई जहां जमीन के अंदर गाड़ कर रखे गए  4 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद किया गया. मौके से कारोबारी की पत्नी को गिरफ्तार किया गया है.

इनपुट- विशाल कुमार

Trending news