शादी से इनकार किया तो लड़की के भाई ने लड़के को मारी गोली, घर पर बम भी फेंका
Advertisement

शादी से इनकार किया तो लड़की के भाई ने लड़के को मारी गोली, घर पर बम भी फेंका

Bihar Crime: पूर्णिया के जलालगढ़ में शादी से इंकार करना करना एक लड़के को महंगा पड़ गया. शुक्रवार देर रात लड़की का भाई अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ जलालगढ़ स्थित लड़का पक्ष के घर आ धमका और लड़के पर ताबड़तोड़ तीन राउंड गोली चलाई और एक बम पटकते हुए भाग निकले.

शादी से इनकार किया तो लड़की के भाई ने लड़के को मारी गोली, घर पर बम भी फेंका

पूर्णिया: Bihar Crime: पूर्णिया के जलालगढ़ में शादी से इंकार करना करना एक लड़के को महंगा पड़ गया. शुक्रवार देर रात लड़की का भाई अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ जलालगढ़ स्थित लड़का पक्ष के घर आ धमका और लड़के पर ताबड़तोड़ तीन राउंड गोली चलाई और एक बम पटकते हुए भाग निकले. तीन में से दो गोली मो अलीमुद्दीन के सर और कनपटी को छूते हुए गुजरी. वहीं बम के छींटे लगने से लड़के का पिता भी बुरी तरह घायल है. इस मामले को लेकर जलालगढ़ थाने में पीड़ित पक्ष की ओर से बयान दर्ज कराया गया है. 

लड़की के भाई ने लड़के को मारी गोली

दरअसल जलालगढ़ थाने क्षेत्र में रहने वाली सुनना खातून की जलालगढ़ के गिरदा गांव वार्ड 10 में रहने वाले मो अलीमुद्दीन नाम युवक से निकाह तय की गई थी. घायल के भाई मोहम्मद निजामुद्दीन ने बताया कि लड़की के पड़ोसियों से उन्होंने लड़की के व्यवहार के बारे में पता किया तो कई तरह की शिकायतें सामने आईं. जिसके बाद उन्होंने इस निकाह को तोड़ दिया और लड़की पक्ष से बातचीत बंद कर दी. जिसके बाद लड़की पक्ष का भाई अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ शुक्रवार देर रात उनके घर आ धमका और मो अलीमुद्दीन पर तीन राउंड फायरिंग की.

घर पर बम भी फेंका

घायल के भाई मोहम्मद निजामुद्दीन ने कहा कि यह विवाद पिछले 10 दिनों से चल रहा था. उसके भाई ने शादी से इनकार किया तो लड़की पक्ष ने इस तरह की घटना को अंजाम तक पहुंचाया. जलालगढ़ थानाध्यक्ष राजेश कुमार पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि घटना को लेकर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. घटना की जांच के लिए फोरेंसिक टीम को मौके पर भेजा जा रहा है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

इनपुट- मनोज कुमार

ये भी पढ़ें- अवैध पत्थर खनन मामले में विधानसभा जांच कमेटी के गठन की मांग ने पकड़ी जोर, बीजेपी विधायकों ने सदन में किया हंगाम

Trending news