Bihar News: लखीसराय हत्याकांड को जानबूझकर प्रेम प्रसंग से जोड़ रही पुलिस : विजय सिन्हा
Advertisement

Bihar News: लखीसराय हत्याकांड को जानबूझकर प्रेम प्रसंग से जोड़ रही पुलिस : विजय सिन्हा

Bihar News: बिहार विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने आरोप लगाया कि लखीसराय में एक ही परिवार के छह लोगों की गोली मारने की घटना को पुलिस जान-बूझकर प्रेम प्रसंग से जोड़ रही है.

फाइल फोटो

पटना: Bihar News: बिहार विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने आरोप लगाया कि लखीसराय में एक ही परिवार के छह लोगों की गोली मारने की घटना को पुलिस जान-बूझकर प्रेम प्रसंग से जोड़ रही है. सिन्हा शुक्रवार को इस घटना में घायल लोगों से मिलने पीएमसीएच भी गए. 

इसके बाद उन्होंने एक प्रेस वार्ता में कहा कि लखीसराय में 5 दिनों पूर्व हुए हत्याकांड में अभी तक मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होना शर्मनाक है. इस घटना में 3 लोगों की मौत हो गई है और अन्य तीन लोगों का इलाज अभी भी पीएमसीएच में चल रहा है.

ये भी पढ़ें- BPSC TRE PH2: बिहार शिक्षक भर्ती परीक्षा फेज टू की परीक्षा तिथि में बदलाव

उन्होंने कहा कि परिवार के सदस्यों ने बताया कि उनके ज़मीन पर माफियाओं की बहुत दिनों से नज़र थी और वो इसे हथियाना चाहते हैं. पुलिस ने जान-बूझकर इसे प्रेम प्रसंग का मामला घोषित कर दिया है. पिछले वर्ष छठ के समय भी आरोपी द्वारा पीड़ित परिवार की लड़की से छेड़खानी की गई थी और परिवार ने थाना में शिकायत की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. यदि उस समय कार्रवाई होती तो आज ऐसी नृशंस हत्याएं नहीं होती.

ये भी पढ़ें- मुरादाबाद के TMU में 5वीं मंजिल से कूदी B. Tech छात्रा की मौत, बिहार की थी रहनेवाली

उन्होंने प्रेस वार्ता में कुछ तस्वीर दिखाते हुए कहा कि आरोपी का राजद, जदयू के नेताओं से संबंध भी है. सिन्हा ने कहा कि लखीसराय में हत्याओं का इतिहास पुराना है. यहां बालू, शराब और जमीन माफियाओं का सिंडिकेट है जो इन हत्याओं को अंजाम देते हैं. इन्हें पुलिस का भी संरक्षण प्राप्त है. विपक्ष के नेता ने सरकार से लखीसराय घटना में मृतक के परिजनों को कम से कम 5 लाख रुपए मुआवजा देने की मांग की. 
(इनपुट- आईएएनएस)

Trending news