Bihar Politics: रोहिणी आचार्य ने कर दी राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग, बिहार को बताया ‘फेल्ड स्टेट’
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2439414

Bihar Politics: रोहिणी आचार्य ने कर दी राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग, बिहार को बताया ‘फेल्ड स्टेट’

Bihar Politics: लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए राज्य में राष्ट्रति शासन लगाने की मांग की है. उन्होंने अपराध के मुद्दे पर राज्य सरकार को निशाने पर लिया.

रोहिणी आचार्य(फाइल फोटो)

पटना: राजद सुप्रीमो लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य आए दिन बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते रहती हैं. रोहिणी आचार्य ने अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए राज्य में हो रहे अपराध को लेकर चाचा नीतीश पर तीखा हमला बोला है.  रोहिणी ने एक्स पर लिखा कि बिहार में बेहिसाब बलात्कार की घटनाएं हो रहीं , हत्या - लूट व् रंगदारी वसूली का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. शराबबंदी के बावजूद अवैध शराब का कारोबार धड़ल्ले से जारी है. जहरीली शराब की वजह से मौतें हो रही हैं.

रोहिणी ने आगे लिखा कि पुलिस थानों-सरकारी कार्यालयों - स्कूलों में शराब - पार्टियां हो रही हैं. अपराधियों के बढे हुए मंसूबों का आलम तो ऐसा है कि पुलिस के गश्ती व धावा - छापेमारी दल पर हमले हो रहे हैं. सत्ताधारी दल की ही महिला जिला अध्यक्षा को गुंडों के द्वारा सरेआम पीटा जा रहा है. चप्पलों की माला पहनाई जा रही है. सत्ताधारी गठबंधन के संरक्षण में पल रहे दबंगों के द्वारा दलित बस्तियां जलाईं जा रही हैं. लॉ एंड ऑर्डर नामक व्यवस्था अपराधियों के सामने घुटने टेक चुकी है , साफ तौर पर फेल्ड - स्टेट जैसे हालात हैं. बिहार में और हालात के मद्देनजर यहां तत्काल प्रभाव से राष्ट्रपति शासन लगाए जाने की जरूरत है.

ये भी पढ़ें- Bihar Flood: गंगा में आया उफान, तो सीएम नीतीश कुमार ने किया सर्वेक्षण, अधिकारियों को दिए निर्देश

बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब रोहिणी आचार्य ने एक्स पर पोस्ट शेयर करके बिहार सरकार को निशाने पर लिया है. इससे पहले भी वो कई मौकों पर बिहार सरकार के खिलाफ बोलती हुई नजर आई है. सोशल मीडिया पर वो बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर लगातार हमलावर रहती है. बीते दिनों उन्होंने नीतीश कुमार के पाला बदलने को लेकर भी पोस्ट शेयर किया था. इससे पहले तेजस्वी यादव ने भी राज्य में हो रहे अपराध को लेकर नीतीश सरकार पर हमला बोला था.

इनपुट- रूपेंद्र श्रीवास्तव

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news