Jehanabad News: अरवल के श्रम अधिकारी की गाड़ी ने तीन को रौंदा, इलाज के क्रम में महिला समेत दो लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2439302

Jehanabad News: अरवल के श्रम अधिकारी की गाड़ी ने तीन को रौंदा, इलाज के क्रम में महिला समेत दो लोगों की मौत

Jehanabad News: जहानाबाद में श्रम विभाग की स्कॉर्पियों ने 3 लोगों को रौंद दिया. जिसके वजह से दो लोगों की मौत हो गई. जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है. 

Jehanabad News: अरवल के श्रम अधिकारी की गाड़ी ने तीन को रौंदा, इलाज के क्रम में महिला समेत दो लोगों की मौत

जहानाबादः Jehanabad News: बिहार के जहानाबाद में श्रम विभाग की स्कॉर्पियो ने तीन लोगों को रौंद दिया. जिससे इलाज के दौरान एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई. जबकि और एक बुरी तरह घायल हो गए. वहीं घटना से नाराज ग्रामीणों ने चालक को बंधक बनाते हुए तार के पेड़ में रस्सी से बांध दिया. जिसे पुलिस बड़ी मशक्कत के बाद उसे लोगों के चंगुल से मुक्त कराया. घटना परस बीघा थाना क्षेत्र के चैनपुर गांव के समीप की है. 

दरअसल, अरवल के श्रम विभाग के अधिकारी प्रवीण कुमार अपने स्कार्पियो से जहानाबाद से अरवल के कुर्था जा रहे थे. उसी वक्त आलमपुर गांव के पास उनके ड्राइवर का संतुलन बिगड़ गया. इस दौरान बाइक सवार दो विक्रम और करण दो लोगों को धक्का मार दिया और तेजी से भाग निकला. तेज रफ्तार में गाड़ी भगाने के क्रम में ड्राइवर ने आगे थोड़ी ही दूरी पर चैनपुरा गांव के समीप घर के आगे खड़ी महिला को रौंद दिया. इस दौरान गाड़ी अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से जा टकराई.

यह भी पढ़ें- Bihar Flood: समस्तीपुर में खतरे के निशान से 220 सेंटीमीटर ऊपर बह रही गंगा, 3 प्रखंड के दर्जनों पंचायत बाढ़ से प्रभावित

घटना के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंच गए और घायल महिला को शकुराबाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसके बाद उसे जहानाबाद सदर अस्पताल लाया गया. जहां इलाज के दौरान महिला धमंती देवी की मौत हो गई. परिजनों ने बताया कि इस हादसे में घायल एक और युवक की पटना ले जाने के क्रम मौत हो गई. जबकि एक इलाजरत है. 

घटना से नाराज ग्रामीणों ने चालक धर्मेंद्र कुमार को बंधक बनाते हुए तार के पेड़ में रस्सी से बांध दिया. इधर घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई और ग्रामीणों के चंगुल से ड्राइवर को मुक्त कराया और अपने साथ थाना ले गयी. पुलिस ने गाड़ी को भी जब्त कर लिया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन करने में जुटी है.

इनपुट- मुकेश कुमार, जहानाबाद 

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news