IND vs SA T20 World Cup: भारत की जीत पर लालू ने अलग अंदाज में दी बधाई, टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर तेजस्वी ने क्या कहा?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2314421

IND vs SA T20 World Cup: भारत की जीत पर लालू ने अलग अंदाज में दी बधाई, टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर तेजस्वी ने क्या कहा?

IND vs SA T20 World Cup: केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने भी टीम को बधाई देते हुए लिखा, बधाई… हम जीत गए. बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा, "विश्व विजेता भारत. भारतीय क्रिकेट टीम को हार्दिक बधाई एवं अनंत शुभकामनाएं जय हिंद! शनिवार (29 जून) को फाइनल मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया.

IND vs SA T20 World Cup: भारत की जीत पर लालू ने अलग अंदाज में दी बधाई, टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर तेजस्वी ने क्या कहा?

IND vs SA T20 World Cup: टी-20 वर्ल्ड कप में भारत ने दक्षिण अफ्रीका को सात रनों से हराकर दूसरी बार टी-20 वर्ल्ड कप जीत लिया है. इस शानदार जीत के बाद देशभर में बधाइयों का सिलसिला शुरू हो गया है. बिहार में जश्न का माहौल है और अलग-अलग नेताओं ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने अपनी अनोखे अंदाज में टीम इंडिया को बधाई दी. उन्होंने कहा कि 2024 इंडिया का है Congratulations. वहीं, पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने भी टीम इंडिया को टी-20 वर्ल्ड कप में दूसरी बार जीतने पर हार्दिक बधाई दी.

केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने भी टीम को बधाई देते हुए लिखा, बधाई… हम जीत गए. बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा, "विश्व विजेता भारत. भारतीय क्रिकेट टीम को हार्दिक बधाई एवं अनंत शुभकामनाएं जय हिंद! शनिवार (29 जून) को फाइनल मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. हालांकि शुरुआत में भारतीय टीम का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा. रोहित शर्मा, ऋषभ पंत और सूर्यकुमार यादव जल्दी ही आउट हो गए और स्कोर 34 रनों पर ही तीन विकेट खो दिए थे. इसके बाद विराट कोहली और अक्षर पटेल के बीच महत्वपूर्ण साझेदारी हुई, जिससे टीम ने 20 ओवर में सात विकेट पर 176 रन बनाए. विराट कोहली ने 76 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली.

बता दें कि इस शानदार जीत के बाद पूरे भारत में जश्न का माहौल है. लोग सड़कों पर उतर कर खुशी मना रहे हैं और स्टेडियम में भी कई प्रशंसकों की आंखों में खुशी के आंसू थे. देशभर से आई बधाइयों और शुभकामनाओं ने इस जीत को और भी खास बना दिया है. भारत की इस जीत ने न केवल खिलाड़ियों की मेहनत को रंग लाया है, बल्कि देशवासियों के दिलों में भी गर्व और खुशी की लहर दौड़ गई है. इस सफलता ने टीम इंडिया की ताकत और मेहनत को साबित किया है और आने वाले समय में और भी ऊंचाइयों को छूने का हौसला दिया है.

ये भी पढ़िए- Bihar Weather: बिहारवासियों को गर्मी से राहत, पूर्णिया और कटिहार समेत आज इन जिलों में होगी बारिश

Trending news