‘लोकसभा चुनाव में गलत नैरेटिव सेट करने की कोशिश’, विपक्ष पर भड़के चिराग पासवान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2314098

‘लोकसभा चुनाव में गलत नैरेटिव सेट करने की कोशिश’, विपक्ष पर भड़के चिराग पासवान

Chirag Paswan: अभिनंदन सह कार्यकर्ता सम्मान समारोह में चिराग पासवान ने कहा कि चुनाव में विपक्ष ने साम, दाम, दंड, भेद हर हथियार का इस्तेमाल किया.

चिराग पासवान

पटना: बिहार लोजपा (रामविलास) ने शनिवार को अपने सभी नव निर्वाचित सांसदों का यहां अभिनंदन किया. अभिनंदन सह कार्यकर्ता सम्मान समारोह में कार्यकर्ताओं और प्रदेश के नेताओं द्वारा पार्टी के नव निर्वाचित सभी पांचों सांसदों को सम्मानित किया गया. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान को चांदी का मुकुट पहनाकर सम्मानित किया.

इस मौके पर केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने सभी कार्यकर्ताओं का आभार जताते हुए कहा कि आपकी कड़ी मेहनत और अथक परिश्रम के बदौलत पार्टी ने लोकसभा चुनाव में शानदार प्रदर्शन किया. चिराग ने कहा कि चुनाव में विपक्ष ने साम, दाम, दंड, भेद हर हथियार का इस्तेमाल किया. उन्होंने झूठ बोलकर गलत नैरेटिव सेट करने का प्रयास किया. उन्होंने कभी आरक्षण, कभी संविधान और कभी लोकतंत्र को लेकर झूठी अफवाह फैलाने का काम किया. लोग उनकी बातों में आ भी गए. यही कारण है कि उत्तरप्रदेश में एनडीए ने उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया.

चिराग ने पार्टी के संस्थापक स्व. रामविलास पासवान का स्मरण करते हुए कहा कि वह जीवनपर्यंत विपरीत परिस्थितियों से लड़ते रहे. उन्होंने कहा,"मुझे बहुत खुशी है कि लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) ने महिलाओं, युवाओं को आगे करने का काम किया है. पूरे देश ने देखा कि उनकी पार्टी महिलाओं और युवाओं की सिर्फ बात नहीं करती, बल्कि उन्हें उचित अवसर भी देती है. पार्टी ने लोकसभा चुनाव में तीन युवाओं व दो महिलाओं को उतारा." केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पहले बिहार की चर्चा भ्रष्टाचार व अपराध के लिए होती थी, लेकिन अब युवा और पढ़े लिखे सांसदों के लिए हो रही है. इस मौके पर उन्होंने कार्यकर्ताओं से अगले विधानसभा चुनाव में भी उत्कृष्ट प्रदर्शन करने की अपील की.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- "बिहार में कैसे गिर रहे हैं पुल..." जीतन राम मांझी को आ रही साजिश की बू

Trending news