Jamui News: जमीनी विवाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2314030

Jamui News: जमीनी विवाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार

Jamui News: बिहार के जमुई जिले में जमीनी विवाद में एक युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी गई. परिजनों ने इसका आरोप गांव के ही लोगों पर लगाया है.

जमीनी विवाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या

जमुई: जमुई के लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के चिनवेरिया गांव में आपसी विवाद में एक किशोर की पत्थर से पीट-पीटकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है. मृतक की पहचान चिनवेरिया निवासी मल्हू यादव के 13 साल के पुत्र पीयूष कुमार के रूप में की गई है. परिजनों ने बताया कि पीयूष शुक्रवार की रात गांव में हो रहे अष्टयाम देखने गया था. लेकिन,सुबह तक वह घर नहीं लौटा. परिजनों ने आसपास काफी खोजबीन की. फिर भी कोई सुराग नहीं मिला. लेकिन, सुबह उसका शव गांव के ही खेत से बरामद किया गया.

मृतक के पिता मल्हू यादव ने बताया कि जमीन को लेकर उसके गांव के ही मोनू यादव, आलोक यादव, नीतीश यादव, कार्तिक यादव, मिथिलेश यादव, दामोदर यादव के साथ कई सालों से आपसी विवाद चला आ रहा था. उसे यकीन है कि उसकी हत्या में इन लोगों का ही हाथ है. पहले भी इन लोगों ने बेटे को जान से मारने की धमकी दी थी. इसको लेकर लक्ष्मीपुर थाने में आवेदन भी दिया गया था. वहीं पुलिस मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सदर एसडीपीओ सतीश सुमन ने प्रेस रिलीज जारी करते हुए बताया कि लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के चिनवेरिया गांव में एक किशोर की लाश मिली है. इसे कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदस्य अस्पताल भेज दिया है.

मृतक की पहचान पीयूष कुमार के रूप में की गई है. साथ ही पूरे मामले की जांच के लिए एफएसएल की टीम भागलपुर से बुलाई गई है. जल्द ही टीम घटनास्थल पर पहुंचकर वाहन बिक्री बुलेट का सैंपल सहित अन्य सबूत इकट्ठा कर उसे स्पेशल लैब ले जाकर जांच करते हुए आगे की कार्रवाई करेगी. हालांकि हत्या मामले में लक्ष्मीपुर पुलिस ने एक आरोपी मुन्नी यादव के पुत्र आलोक कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. जिसको मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल लाया गया.

इनपुट- अभिषेक निरला

ये भी पढ़ें- Jharkhand Assembly Elections: विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारी में जुटी बीजेपी, झारखंड दौरे पर सीएम हिमंता बिस्वा

Trending news