Prashant Kishor: 'CM को बस अपनी कुर्सी की चिंता...', नीतीश कुमार पर प्रशांत किशोर का जोरदार हमला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2446476

Prashant Kishor: 'CM को बस अपनी कुर्सी की चिंता...', नीतीश कुमार पर प्रशांत किशोर का जोरदार हमला

Prashant Kishor News: पीके ने कहा कि बिना हमलोग के ताकत के दिल्ली में सरकार नहीं बन सकती हैं. इसके बाद भी नीतीश कुमार बिहार में उद्योग नहीं ला रहे हैं.

प्रशांत किशोर

Prashant Kishor On Nitish Kumar: प्रशांत किशोर आगामी 2 अक्टूबर को नई राजनीतिक पार्टी 'जन सुराज' का उद्घाटन करने वाले हैं. यह कार्यक्रम पटना के वेटनरी कॉलेज में आयोजित होगा. पार्टी की स्थापना से पहले पीके ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला है. जन सुराज के संस्थापक ने कहा कि बिहार की ताकत से चल रही है दिल्ली में सरकार, लेकिन पीएम के बगल में बैठे नीतीश कुमार बिहार के लिए किसी उद्योग की मांग नहीं कर रहे है. पीके ने कहा कि इन्हें बस अपनी कुर्सी की चिंता है. प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार अब सत्ता से हटने का नाम नहीं ले रहे हैं और बीजेपी भी उन्हें हटाने में असमर्थ है. उन्होंने कहा कि बिहार की जनता नीतीश कुमार को सत्ता से बेदखल करने के लिए कमर कस कर बैठी है.

प्रशांत किशोर ने अपने बयान में कहा कि नीतीश कुमार को कुर्सी पर बनाए रखना बीजेपी की मजबूरी है. उन्होंने कहा कि बीजेपी को दिल्ली में अपनी सरकार बचाना है, तो उसे नीतीश कुमार को कुर्सी पर बैठाए रखना होगा. नीतीश कुमार को कुर्सी पर बनाए रखना है तो बिहार छूट जाना हैं. उन्होंने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार की जनता उनके कामकाज से नाखुश है और यह असंतोष अगले चुनावों में साफ दिखाई देगा. प्रशांत किशोर ने आरोप लगाया कि नीतीश कुमार केवल राजनीतिक समीकरण बिठाने में लगे हैं, जबकि बिहार में विकास के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- मुकेश सहनी को नीतीश कुमार के खिलाफ बयान देने से परहेज करना चाहिए: दिलीप जायसवाल

प्रशांत किशोर ने कहा कि प्रधानमंत्री के बगल में बिहार के मुख्यमंत्री बैठे हैं, बिना हमलोग के ताकत के दिल्ली में सरकार नहीं बन सकती हैं. नीतीश कुमार ये बात नहीं कर रहे हैं कि ऐसी व्यवस्था बनाओ कि गुजरात में फैक्ट्री लगे या ना लगे, पहले मोतिहारी, छपरा, गोपालगंज में फैक्ट्री लगना चाहिए. पीके ने जनता से सवाल किया कि क्या आपने किसी समाचार पत्र में यह खबर देखी है कि नीतीश कुमार बिहार के हर जिले में फैक्ट्री लगाने की मांग कर रहे हैं. आगे उन्होंने कहा की इस बार बिहार की जनता उन्हें ऐसा सबक सिखाएगी कि सत्ता में लौटने का सभी रास्ता बंद हो जाएगा.

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news