Muzaffarpur Crime: घर के बाहर खेल रहा था मासूम, पड़ोसी ने 3 साल के बच्चे को घोंपा चाकू, हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2446385

Muzaffarpur Crime: घर के बाहर खेल रहा था मासूम, पड़ोसी ने 3 साल के बच्चे को घोंपा चाकू, हुई मौत

Bihar Crime: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से एक 3 साल के मासूम बच्चे की निर्मम तरीके से हत्या करने का मामला सामने आया है. बच्चा पड़ोस में ही अन्य बच्चों के साथ घर के बाहर खेल रहा था, तभी निर्दयी व्यक्ति ने बच्चे की चाकू घोंपकर हत्या कर दी. 

घर के बाहर खेल रहा था मासूम, पड़ोसी ने 3 साल के बच्चे को घोंपा चाकू, हुई मौत

Muzaffarpur Crime News: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से एक मासूम बच्चे की निर्मम हत्या करने का मामला सामने आया है. जहां एक निर्दयी व्यक्ति ने तीन वर्षीय बच्चे की चाकू घोंपकर हत्या कर दी है. मासूम की हत्या करने के आरोप में पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार किया गया है. 

व्यक्ति ने 3 वर्षीय बच्चे को घोंपा चाकू 
मुजफ्फरपुर की अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (एसडीपीओ-2) विनीता सिन्हा ने बुधवार को पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि मंगलवार शाम को पुलिस को सूचना मिली कि मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र के दिघरा गांव में एक व्यक्ति ने तीन वर्षीय बच्चे को चाकू घोंप दिया है.

ये भी पढ़ें: Indian Railway: ये हैं दुनिया की पांच सुपर लग्जरी ट्रेनें, एक सफर करा देगी राजा महाराजा जैसा अनुभव

इलाज के दौरान बच्चे की मौत
पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि इसके बाद स्थानीय पुलिस अधिकारियों की एक टीम मौके पर पहुंची और पीड़ित को नजदीकी अस्पताल ले गई, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. स्थानीय लोगों के अनुसार, यह घटना उस समय हुई जब पीड़ित अन्य बच्चों के साथ आरोपी के घर के बाहर खेल रहा था.

ये भी पढ़ें: Bettiah News: नेपाल से तेंदुआ का खाल बेचने आया था बिहार, बार्डर से 2 नेपाली तस्कर गिरफ्तार

आरोपी मानसिक रूप से नहीं है ठीक 
सिन्हा ने बताया, "आरोपी विजय झा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और मामले की आगे की जांच जारी है. घटना का सही कारण पता नहीं चल पाया है. स्थानीय लोगों ने बताया कि आरोपी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. वह पहले भी ऐसी हरकत कर चुका है." एसडीपीओ ने कहा कि मामले की आगे जांच की जा रही है. 

इनपुट - भाषा 

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news