धनबाद लोकसभा सीट पर सियासी सरगर्मी बढ़ी, ढुल्लू महतो बोले- कोई किसी भी पार्टी या सीट से लड़ सकता है चुनाव
Advertisement

धनबाद लोकसभा सीट पर सियासी सरगर्मी बढ़ी, ढुल्लू महतो बोले- कोई किसी भी पार्टी या सीट से लड़ सकता है चुनाव

Jharkhand Politics: झारखंड के धनबाद लोकसभा सीट पर सीयासा सरगर्मी बढ़ी हुई है. इस बीच बीजेपी उम्मीदवार  ढुल्लू महतो ने बड़ा बयान दिया है.

ढुल्लू महतो

धनबाद: दिल्ली कांग्रेस कार्यालय में गिरिडीह बीजेपी पूर्व सांसद रवींद्र पांडेय के पहुंचने और प्रदेश कांग्रेस प्रभारी गुलाम अहमद मीर व पार्टी के अन्य नेताओं से मुलाकात के बाद कोयलांचल का सियासी पारा गर्म हो चुका है. चर्चा का बाजार हर तरफ गर्म है. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि पूर्व बीजेपी सांसद रवींद्र पांडेय कांग्रेस से धनबाद लोकसभा सीट पर टिकट पाने के लिए दिल्ली कांग्रेस कार्यालय का दौड़ लगा रहे हैं. वही धनबाद में भाजपा के द्वारा ढुल्लू महतो को प्रत्याशी बनाए जाने पर पार्टी के अंदर घमासान मचा हुआ. कार्यकर्ता बाहरी प्रत्याशी दिए जाने पर विरोध कर रहे है.

वहीं पूर्व बीजेपी प्रत्याशी और पांच बार के सांसद रवींद्र पांडेय कांग्रेस के टिकट पर धनबाद लोकसभा सीट पर चुनावी मैदान में उतरने के लगाए जा रहे कयासों पर बीजेपी उम्मीदवार बाघमारा विधायक महतो ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि यह लोकतंत्र है. लोकतंत्र में कोई किसी भी पार्टी या सीट से लड़ सकता है. हमलोग ना रोक सकते हैं और ना ही रोकेंगे. उन्होंने कहा कि हम किसी व्यक्ति की चर्चा नहीं करेंगे लेकिन जो व्यक्तिगत और पारिवारिक हित में काम करना चाहता है, वह कांग्रेस और जेएमएम के साथ रहेंगे. लेकिन जिन्हें अपने समाज के लिए काम करना है,वह बीजेपी के साथ रहेंगे.

उन्होंने कहा कि जो भटक रहे हैं,वह बीजेपी में आए और देश के विकास में नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करें. पिछले दिनों सांसद समर्थकों ने ढुल्लू महतो को बाहरी बताया था,जिसे लेकर ढुल्लू महतो ने कहा कि जो देश को आगे बढ़ाना चाहते हैं. वह जात पात और क्षेत्रवाद की बात ना करें. उन्होंने कहा कि कोई दारू पीकर अगर कुछ बोले तो उस पर निर्णय लेना पार्टी का काम है.

 इनपुट- नितेश मिश्रा

ये भी पढ़ें- सीता सोरेन ने कहा- पति के मौत की जांच होनी चाहिए, 14 सालों के बाद मिली आजादी

Trending news