बिहार: बीजेपी के साथ अब कभी नहीं जाएंगे नीतीश कुमार, बताया किस चीज का है मलाल
Advertisement

बिहार: बीजेपी के साथ अब कभी नहीं जाएंगे नीतीश कुमार, बताया किस चीज का है मलाल

Nitish Kumar: नीतीश कुमार 2 महीने पूर्व एनडीए से अलग हो गए थे और बिहार में महागठबंधन के साथ जुड़ गए थे. इसके बाद से वो लगातार बीजेपी पर हमलावर हैं. 

नीतीश कुमार ने कहा वो 2017 में बीजेपी के साथ गए थे लेकिन अब नहीं जाएंगे.

समस्तीपुर: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि अब वो कभी भी बीजेपी के साथ नहीं जाएंगे. उन्होंने साफतौर पर कहा कि 2017 में बीजेपी के साथ जाना उनकी गलती थी. नीतीश कुमार ने कहा कि किसी कारण की वजह से वो 2017 में बीजेपी के साथ गए थे लेकिन अब नहीं जाएंगे.

'सभी समाजवादी एक साथ रहेंगे'
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि लालू यादव (Lalu Yadav) और उनके परिवार पर जो भी जांच चल रही हैं, उसमें आज तक कुछ नहीं निकला लेकिन बीजेपी वाले हल्ला करते रहते हैं. उन्होंने कहा कि अब सभी समाजवादी लोग एक साथ रहेंगे.

'लालकृष्ण आडवाणी को बनाना चाहिए था पीएम उम्मीदवार'
नीतीश कुमार ने कहा कि बीजेपी में अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) और लालकृष्ण आडवाणी (Lal Krishna Advani) हमेशा सम्मान देते थे लेकिन आज जो लोग बीजेपी में हैं वो किसी की नहीं सुनते हैं. उन्होंने कहा, '2013 में हमारी इच्छा थी कि लालकृष्ण आडवाणी को पीएम उम्मीदवार बनाया जाए लेकिन बीजेपी ने नहीं बनाया जिसके कारण हम अलग हुए थे.'

'बिहार के हर जिले में खुलेगा इंजीनियरिंग कॉलेज' 
उन्होंने कहा कि बीजेपी के असली नेता लालकृष्ण आडवाणी थे. दरअसल, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शुक्रवार को समस्तीपुर के सरायरंजन में बने इंजीनियरिंग कॉलेज का उद्धघाटन करने आए थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि सात निश्चय के तहत अब बिहार के हर जिले में इंजीनियरिंग कॉलेज खोल जाएगा. 

मुख्यमंत्री ने कहा कि इंजीनियरिंग कॉलेज में जल्द ही टीचर्स की बहाली हो और कॉलेज में साफ-सफाई रखी जाए.

(इनपुट-धीरज ठाकुर)

Trending news