Manish Kashyap: मनीष कश्यप पर लगा NSA हटेगा? सुप्रीम कोर्ट में आज होगी अहम सुनवाई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1661618

Manish Kashyap: मनीष कश्यप पर लगा NSA हटेगा? सुप्रीम कोर्ट में आज होगी अहम सुनवाई

मनीष पर आरोप है कि उसने तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों की पिटाई के संबंध में फर्जी वीडियो बनाकर वायरल किए थे और माहौल खराब करने की कोशिश की थी. इस मामले में उस पर बिहार में 3 और तमिलनाडु में 2 मुकदमें दर्ज हैं.

यूट्यूबर मनीष कश्यप

Manish Kashyap Case: बिहार के यूट्यूबर मनीष कश्यप के मामले में सुप्रीम कोर्ट में आज यानी शुक्रवार (21 अप्रैल) को सुनवाई होने वाली है. मनीष ने अपनी याचिका में कहा है कि उसके सभी मामलों को एक जगह पर मर्ज किया जाए और उसे जमानत दी जाए. कोर्ट ने पिछली सुनवाई के दौरान उसे कोई राहत नहीं दी थी. 

बता दें कि मनीष पर आरोप है कि उसने तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों की पिटाई के संबंध में फर्जी वीडियो बनाकर वायरल किए थे और माहौल खराब करने की कोशिश की थी. इस मामले में उस पर बिहार में 3 और तमिलनाडु में 2 मुकदमें दर्ज हैं. तमिलनाडु पुलिस ने उस पर एनएसए भी लगा दिया है. 

मदुरै जेल में बंद है मनीष

इन्हीं मुकदमों को एक साथ मर्ज करने के लिए मनीष ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है. इस मामले में सुप्रीम कोर्ट में पहले 11 अप्रैल को सुनवाई होनी थी. लेकिन लंच के बाद पीठ उठ गई थी, जिस कारण से सुनवाई नहीं हो सकी थी. मनीष अभी मदुरै सेंट्रल जेल में बंद है. 

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: बिहार के लिए शाह ने सेट कर दिया गेमप्लान, कुशवाहा-चिराग और मांझी को दिया ये टास्क

मनीष पर लगा NSA हटेगा?

उधर मनीष के वकील एपी सिंह ने दावा किया है कि मनीष पर लगा एनएसए हट जाएगा. उन्होंने कहा कि मनीष को बलि का बकरा बनाया गया है और राजनीति के तहत फंसाया गया है. मनीष की एक ही गलती थी कि उसने तेजस्वी को सीएम नहीं बनने देने का ऐलान कर दिया था. उन्होंने कहा कि ये अभिव्यक्ति की आजादी का मामला है. वह कोई पेशेवर अपराधी नहीं है और ना ही कभी कानून का उल्लंघन किया है.

Trending news