Lalu Yadav: राजगीर में जू सफारी का मजा लेते नजर आए लालू यादव, दिखा पुराना वाला अंदाज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1885879

Lalu Yadav: राजगीर में जू सफारी का मजा लेते नजर आए लालू यादव, दिखा पुराना वाला अंदाज

बिहार में जिस तेजी से बदलता सियासी घटनाक्रम आज देखने को मिला वह सच में चौंकाने वाला था. रविवार को सीएम नीतीश कुमार अचानक से जेडीयू के कार्यालय पहुंच गए और वहां से निकलकर सीधे राबड़ी देवी के आवास का रूख कर लिया.

(फाइल फोटो)

Lalu Yadav: बिहार में जिस तेजी से बदलता सियासी घटनाक्रम आज देखने को मिला वह सच में चौंकाने वाला था. रविवार को सीएम नीतीश कुमार अचानक से जेडीयू के कार्यालय पहुंच गए और वहां से निकलकर सीधे राबड़ी देवी के आवास का रूख कर लिया. यहां उनकी मुलाकात लालू प्रसाद यादव से तो नहीं हो पाई लेकिन, वह तेजस्वी यादव और राबड़ी देवी से मिलकर वापस लौट गए. बता दें कि लालू यादव उस समय नीतीश कुमार के गृह जिले राजगीर के प्रमुख पर्यटन स्थल नेचर सफारी का मजा ले रहे थे. 

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव यहां राजगीर सैर करने ही पहुंचे थे. उनके साथ उनकी पार्टी के सबसे करीबी नेता जयप्रकाश यादव के साथ कई अन्य नेता भी मौजूद थे. लालू यादव कुछ समय पहले अपना किडनी ट्रांसप्लांट कराकर सिंगापुर से लौटे हैं. उसके बाद वह कुछ दिनों तक स्वास्थ्य लाभ लेते रहे लेकिन वह अब राजनीतिक मंचों पर और अन्य जगहों पर खूब भ्रमण कर रहे हैं. ऐसे में अब यह लगने लगा है कि वह अब पूर्णतः स्वस्थ हैं. वह I.N.D.I.A गठबंधन की भूमिका बनाने में भी अपनी अहम रोल निभा चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- पटना में महादलित महिला के साथ दरिंदगी, दबंगों ने किया कुछ ऐसा सुनकर रूह कांप जाएगी

यहां राजगीर पहुंचे लालू यादव के साथ शक्ति सिंह यादव सहित राजद के कई नेता और कार्यकर्ता नजर आए. राजगीर पहुंचे लालू यादव ने यहां साफ कहा कि राजनीति में असंसदीय भाषा का प्रयोग गंदी बात हैं. उन्होंने राजगीर आने पर खुशी भी जाहिर की. उन्होंने कहा कि यह ऐतिहासिक जगह है जिसे हम याद कर नमन करने आए हैं. 

लालू यादव ने यहां जू सफारी और नेचर सफारी का भी आनंद लिया. उन्होंने यहां भगवान बुद्ध की भी पूजा की. यहां लालू यादव के साथ जंगल में पर्यावरण विभाग के अधिकारी भी मौजूद थे. लालू यादव यहां शेर, बाघ, चीता आदि जानवर देखकर रोमांचित हो रहे थे. यहां भ्रमण करने के बाद राजद सुप्रीमो लालू यादव वापस पटना लौट गए. 

Trending news