कुढ़नी उपचुनाव : सीएम नीतीश के साथ जो जायेगा वह डूबेगा, बोले बीजेपी विधायक जिवेश मिश्रा
Advertisement

कुढ़नी उपचुनाव : सीएम नीतीश के साथ जो जायेगा वह डूबेगा, बोले बीजेपी विधायक जिवेश मिश्रा

कुढ़नी उपचुनाव को लेकर पार्टी के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे बीजेपी के विधायक जिवेश मिश्रा ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार के साथ जो जायेगा वह डूबेगा. जनसभा से कुछ नहीं बल्कि नुकसान होगा.  

(फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर :  बिहार के मुजफ्फरपुर के कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने कमर कस ली है. लगातार सभी पार्टियों के बड़े नेता अपने उम्मीदवार के समर्थन में प्रचार के लिए मैदान में हैं. बता दें कि यहां मुकाबला जेडीयू और बीजेपी के बीच है. यहां जेडीयू प्रत्याशी के पक्ष में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव, वित्त मंत्री विजय चौधरी आज जनसभा करने पहुंचेंगे. यह आम सभा आज बुनियादी विद्यालय, केरमाडीह के खेल मैदान में होगा. बता दें कि यहां से महागठबंधन समर्थित प्रत्याशी मनोज कुशवाहा हैं. 

ऐसे में कुढ़नी की विधानसभा उपचुनाव को लेकर भाजपा ने भी कमर कस ली है. यहां चुनाव प्रचार करने पहुंचे बीजेपी विधायक जिवेश मिश्रा ने कहा कि अब यहां का चुनाव वन साइडेड हो चुका है और इसमें कोई संशय की स्थिति नहीं है की बीजेपी के आगे कोई हो.  

उन्होंने कहा कि महागठबंधन प्रत्याशी की छवि के बारे में जनता है वह सब जानती है. इसका लाभ बीजेपी के प्रत्याशी को मिल रहा है. उन्होंने आगे कहा कि CM नीतीश कुमार एक धोखेबाज हैं और जनता के द्वारा दिए गए बहुमत को बदलकर लोगों को धोखा देने का काम किया है. 

पूर्व मंत्री और बीजेपी के विधायक जिवेश मिश्रा ने सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा हमले बोलते हुए कहा की यहां तो खुद नीतीश कुमार के खिलाफ में विरोध है. अगर नीतीश कुमार यहां आते हैं तो इससे उन्हें ही नुकसान होगा और अपने वोट का भी नुकसान करवाएंगे क्योंकि उनका बहुत ही विरोध है और उन्होंने जनता का मैंडेट के साथ जो धोखा किया है उनका भी खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ेगा. ऐसे में अब उनके साथ जो जायेगा उसका डूबना तय है. 

(रिपोर्ट- मणितोष कुमार)

ये भी पढ़ें- Chanakya Niti: ऐसी महिलाएं जीवन में रह जाती हैं पीछे, इच्छाओं का हो जाता है दमन

Trending news