Giriraj Singh: पानी में मछली और 9-9 टुकड़ा हिस्सा, बहुमत है नहीं और बीजेपी की ओर से गिरिराज सिंह ने ठोक दी बड़ी दावेदारी
Advertisement

Giriraj Singh: पानी में मछली और 9-9 टुकड़ा हिस्सा, बहुमत है नहीं और बीजेपी की ओर से गिरिराज सिंह ने ठोक दी बड़ी दावेदारी

गिरिराज सिंह ने कहा कि यदि बिहार में बीजेपी की सरकार बनी तो बख्तियारपुर और बेगूसराय का नाम बदल दूंगा. उनके इस बयान पर अब राजनीति शुरू हो चुकी है. 

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (File Photo)

Giriraj Singh Statements: बिहार में एक बड़ी पुरानी कहावत है- पानी में मछली और 9-9 टुकड़ा हिस्सा. यही हालात इस समय बीजेपी में नजर आ रहे हैं. बीजेपी के पास ना तो अभी सत्ता है और ना ही 2025 तक इसकी उम्मीद है, लेकिन अभी से सीएम पद को लेकर खींचतान देखने को मिल रही है. प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी, केंद्रीय गृहराज्य मंत्री नित्यानंद राय और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी सहित कई नेता सीएम पद की दौड़ में शामिल हैं. अब इसमें केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का नाम भी जुड़ गया है. 

बीजेपी के फायरब्रांड नेता केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह हमेशा चर्चा में रहते हैं. एक बार फिर से वह मीडिया की सुर्खियों में आ गए हैं. उन्होंने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि यदि बिहार में बीजेपी की सरकार बनी तो बख्तियारपुर और बेगूसराय का नाम बदल दूंगा. उन्होंने कहा कि कोई भी भारतवासी मुगल का वंशज नहीं है. मुसलमान भी हमारे ही वंशज हैं.  

नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला

गिरिराज सिंह ने इस दौरान बिहार हिंसा पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बिहार दंगों की आग में झुलस गया और नीतीश कुमार इफ्तार पार्टी और टोपी पहनने में मस्त हैं. निर्दोष हिन्दुओं को गिरफ्तार कर जेल भेजने का काम किया जा रहा है. उन्हें लगता है कि मुसलमान को खुश करके ही पीएम बन सकते हैं. उनके इस बयान पर अब राजनीति शुरू हो चुकी है.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: 'तू डाल-डाल, मैं पात-पात...', अमित शाह चल रहे नीतीश की चाल, मास्टर प्लान पर काम शुरू

बहुमत के बाद होगी सिर फुटौव्वल

गिरिराज सिंह ने इस बयान के जरिए अपनी दावेदारी भी ठोंक दी है. इससे पहले प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के समर्थकों की ओर से कुछ पोस्टर लगाए गए थे. जिसमें लिखा था कि 'सम्राट चौधरी आ गया, 1-अणे मार्ग खाली करो'. इससे एक बात तो साफ है कि बहुमत मिलने पर पार्टी में सीएम पद को लेकर काफी सिर फुटौव्वल देखने को मिल सकती है.

Trending news