Jharkhand Politics: तिलक लगाया इरफान अंसारी को तो पोंछ दिया, Video Viral, बीजेपी को मिला गया मौका
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1805463

Jharkhand Politics: तिलक लगाया इरफान अंसारी को तो पोंछ दिया, Video Viral, बीजेपी को मिला गया मौका

Jharkhand Politics: जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी हमेशा विवादों से घिरे रहते है. इरफान अपने बयानों के वजह से हमेशा विपक्ष के निशाने पर है. इरफान अंसारी का एक वीडियो वायरल हो रहा है इस वीडियो में इरफान अंसारी किसी मंदिर में बैठ कर लोगों को बोलते दिखे कि वह एक समुदाय के वोट से जीतते है दूसरे लोग वोट दे ना दे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ेगा.

कांग्रेस MLA इरफान अंसारी तिलक पोंछते हुए

Jharkhand Politics: जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी के एक वायरल वीडियो ने सड़क से लेकर सदन तक हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो में विधायक इरफान अंसारी एक मंदिर में तिलक लगाने के बाद उसे गमछे से पूछते हुए नजर आ रहे हैं और इसके बाद ग्रामीणों से अपने पक्ष में मतदान करने को लेकर बात करते हुए नजर आ रहे हैं, जिसमें वे कह रहे हैं कि अगर आप मुझे वोट नहीं भी दीजिएगा तो मैं 40,000 मार्जिन से जीता हूं, मुझे कोई नहीं रोक सकता. इस वीडियो को बाबूलाल मरांडी ने ट्वीट किया. वीडियो के वायरल होने के बाद जहां विधानसभा में हंगामा हुआ है. वहीं, जामताड़ा में बीजेपी के नेताओं ने निंदा की है. 
बीजेपी नेताओं ने कहा, विधायक इरफान अंसारी हिंदू विरोधी है और आज शाम को बीजेपी ने विधायक इरफान अंसारी के पुतला दहन का निर्णय लिया है. हालांकि, इस वीडियो के वायरल होने को लेकर विधायक इरफान अंसारी ने कहा, बाबूलाल मरांडी वीडियो एडिटिंग में एक्सपर्ट हैं. उन्होंने बाबूलाल मरांडी की निंदा की है.

विधायक इरफान के बयान पर झारखंड में बवाल

दरअसल, जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी हमेशा विवादों से घिरे रहते है. इरफान अपने बयानों के वजह से हमेशा विपक्ष के निशाने पर है. इरफान अंसारी का एक वीडियो वायरल हो रहा है इस वीडियो में इरफान अंसारी किसी मंदिर में बैठ कर लोगों को बोलते दिखे कि वह एक समुदाय के वोट से जीतते है दूसरे लोग वोट दे ना दे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ेगा. इस वीडियो के वायरल होने के बाद विपक्ष कांग्रेस पर हमलावर हो गई है.

ये भी पढ़ें: 1 लाख 33 हजार वोल्ट का करंट, खंभे पर युवक का हाई वोल्टेज ड्रामा, फिर याद आई 'शोले'

ट्वीट बाबूलाल

बीजेपी विधायक अनंत ओझा ने कहा कि कांग्रेस का चरित्र ऐसा ही है. यह लोग वोट बैंक के लिए बंग्लादेशी घुसपैठियों को संरक्षण दे कर राजनीति कर रहे है. अटपटा बयान देकर देश और राज्य की जनता को भ्रामित करने का काम कर रहे है. जनता ऐसे लोगों को चुनाव में जवाब देगी. वहीं, खुद का बचाव करते हुए विधायक इरफान अंसारी सदन की कार्यवाही में भाग लेने पहुंचे तो उनके माथे पर टिका और लाल चुनरी ओढ़े हुए दिखे.

 

विधायक इरफान अंसारी ने कहा कि बाबूलाल टिका की बात करते है, वह ओढ़नी ओढ़ कर चले आये है. यह मामला उनके क्षेत्र का है. बाबूलाल पहले सेक्युलर थे, लेकिन नागपुर से ऐसा क्या सिख कर आये है कि कट्टर बन गए. वह खुद जामताड़ा में काली मंदिर समेत कई मंदिर का निर्माण कर रहे है.

बाबूलाल एक लाफवा के जैसा कर रहे है. अनाप-सनाप ट्वीट कर खुद को बड़ा समझने की कोशिश कर रहे है. अब जामताड़ा में बाबूलाल के विरोध में पुतला दहन करने की तैयारी है.बाबूलाल के प्रति लोगों में आक्रोश है. बाबूलाल ने क्रॉप कर वीडियो जारी किया है.

Trending news