अश्विनी चौबे ने तेजस्वी पर साधा निशाना, गारंटी वाले सवाल पर कहा-'राजनीति में कोई...'
Advertisement

अश्विनी चौबे ने तेजस्वी पर साधा निशाना, गारंटी वाले सवाल पर कहा-'राजनीति में कोई...'

Ashwini Choubey: बुधवार को बीजेपी नेता अश्विनी कुमार चौबे ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि 'इंडिया' गठबंधन तो पहले ही टूटकर भंग हो गया. ये लोग अब सिर्फ अपने मे सिमट करके रह गए हैं.

अश्विनी कुमार चौबे(फाइल फोटो)

बक्सर: Ashwini Kumar Choubey: बुधवार को केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे एक दिवसीय दौरे पर बक्सर पहुंचे. इस दौरान राहुल गांधी और तेजस्वी यादव पर उन्होंने जमकर निशाना साधा. अश्वनी कुमार चौबे ने तेजस्वी यादव द्वारा बिहार विधानसभा में पूछे गए 'गारंटी' वाले सवाल पर तीखी प्रतिक्रिया देते कहा कि तुम गारंटी दो कि पलटी नहीं मारोगे. राजनीति में किसी को कोई गारंटी नहीं देता है. बस जनता का विकास ही राजनीति में एक गारंटी है. वहीं, तेजस्वी यादव के राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होने पर अश्विनी कुमार चौबे कहा कि दोनों युवराज से देश का भला नहीं होने वाला है. ये लोग सिर्फअपना भला करते हैं.

आगे उन्होंने कहा कि एक दिल्ली वाला और एक बिहार वाला है. दोनों अपराध और भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वाले हैं. अपराधियों की राजनीति और राजनीति में अपराधीकरण करने वाले लोग हैं. इसस देश का कोई भला नहीं होने वाला है. अश्विनी चौबे ने किसान आंदोलन को लेकर कहा कि किसान आंदोलन की आवश्यकता नहीं है. सरकार किसान की समस्या को जल्द समाधान करने में लगी हुई है. विपक्ष पर हमला बोलते हुए आगे उन्होंने कहा कि राहुल गांधी भारत जोड़ो नहीं बल्कि भारत तोड़ो यात्रा पर निकले हैं.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी को अबकी बार 370 सीट मिलेगी और एनडीए की सीट 400 से ज्यादा होगी. पीएम नरेंद्र मोदी को जनता का आशीर्वाद खुलकर मिलने वाला है. बता दें कि तेजस्वी यादव ने विश्वास मत के दौरान सदन में बीजेपी पर जमकर निशाना साधा था. पीएम मोदी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा था कि पीएम मोदी गारंटी देंगे कि सीएम नीतीश कुमार फिर से नहीं पलटने वाले हैं. जिसके बाद से ही इस बयान पर खूब राजनीतिक बयानबाजी हो रही है. इस बयान के बाद ही तेजस्वी यादव बीजेपी के निशाने पर आ गए हैं.

ये भी पढ़ें- मानवता शर्मसार! झारखंड में चंद पैसों के लिए आठ बेच दी गई आठ माह की बच्ची, जांच में जुटी पुलिस

Trending news