Bihar Politics: जात-पात, हिन्दू-मुस्लिम, भ्रष्टाचार व गुंडागर्दी से ऊपर उठ कर राजनीति नहीं कर सकता राजद: प्रशांत किशोर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2126174

Bihar Politics: जात-पात, हिन्दू-मुस्लिम, भ्रष्टाचार व गुंडागर्दी से ऊपर उठ कर राजनीति नहीं कर सकता राजद: प्रशांत किशोर

Bihar Politics: जनसुराज यात्रा के जरिए बिहार की राजनीति में पैर जमाने की कोशिश में जुटे चर्चित चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने राजद के नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर जोरदार निशाना साधा है. 

प्रशांत किशोर

पटनाः Bihar Politics: जनसुराज यात्रा के जरिए बिहार की राजनीति (Bihar Politics) में पैर जमाने की कोशिश में जुटे चर्चित चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishore) ने राजद (RJD) के नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पर जोरदार निशाना साधते हुए कहा कि राजद जात-पात, हिन्दू-मुस्लिम, भ्रष्टाचार, गुंडागर्दी से ऊपर उठ कर राजनीति नहीं कर सकता. 

उन्होंने आगे कहा कि ये चार बिंदु राजद के कैरेक्टर में है. उन्होंने शनिवार को तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वे कोई भी यात्रा कर लें, इससे क्या हो जाएगा. उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि नीतीश कुमार समाधान यात्रा पर निकले थे, इससे बिहार में कितने बदलाव आ गए. बिहार में किस समस्या का समाधान हो गया?

उन्होंने कहा कि देश भर में राहुल गांधी न्याय यात्रा पर निकले हैं, बिहार के लोगों को कितना न्याय मिल गया? बिहार में इनके जन विश्वास यात्रा करने से क्या हो जाएगा? प्रशांत किशोर कहा कि बिहार में 30 वर्ष से लालू-नीतीश का राज है और सबसे ज्यादा विश्वास तोड़ने का काम भी उन्होंने ही किया है. उन्होंने यह भी कहा कि विश्वास यात्रा में पैसे और जाति के नाम पर भीड़ दिखेगी, लेकिन तेजस्वी को यह समझ लेना चाहिए कि काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती.

गौरतलब हो कि बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव इन दिनों जन विश्वास यात्रा के तहत बिहार दौरे पर है. अपनी इस जन विश्वास यात्रा (Jan Vishwas Yatra) के दौरान तेजस्वी यादव बिहार के सभी 30 जिलों का दौरा करने वाले हैं. इस यात्रा के तहत वो बिहार की सभी 40 लोकसभा सीटों पर जाएंगे और जनता का समर्थन मांगेंगे. यह यात्रा अब 29 फरवरी की जगह 1 मार्च को समाप्त को होगी. 

इनपुट- आईएएनएस के साथ 

यह भी पढ़ें- Tejashwi Yadav: जन विश्वास यात्रा के तहत आज जहानाबाद आएंगे तेजस्वी यादव, बैनर पोस्टर से सजा शहर

Trending news