Ram Mandir: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह पर JDU का बड़ा बयान, बीजेपी पर लगाया ये आरोप
Advertisement

Ram Mandir: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह पर JDU का बड़ा बयान, बीजेपी पर लगाया ये आरोप

JDU On Ram Mandir: जेडीयू प्रवक्ता ने कहा कि भगवान राम सिर्फ बीजेपी के नहीं हैं. वो पूरे विश्व के भगवान हैं. 22 तारीख को भगवान श्री राम की प्राण-प्रतिष्ठा का दिन है. ये हर हिंदुस्तानी के लिए गर्व की बात है. 

जेडीयू नेता केसी त्यागी

JDU On Ram Mandir: अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का आयोजन होने वाला है. इसको लेकर सनातन धर्म को मानने वाले लोग काफी उत्साहित हैं. केंद्र की मोदी और यूपी की योगी सरकार इस कार्यक्रम को काफी भव्य बनाने में जुटी हुई है. इस कार्यक्रम को लेकर अभी से लोगों में उत्साह देखने को मिल रहा है. वहीं राम मंदिर के उद्घाटन को लेकर राजनीति भी जारी है. विपक्ष का आरोप है कि बीजेपी इसे पॉलिटिकल इवेंट बनाकर लोकसभा चुनावों में इसका लाभ लेना चाहती है. इसी कड़ी में जेडीयू प्रवक्ता केसी त्यागी ने बड़ा बयान दिया है.

केसी त्यागी ने बीजेपी पर इस मुद्दे का राजनीतिक लाभ लेने का आरोप लगाया है. जेडीयू प्रवक्ता ने कहा कि भगवान राम सिर्फ बीजेपी के नहीं हैं. वो पूरे विश्व के भगवान हैं. 22 तारीख को भगवान श्री राम की प्राण-प्रतिष्ठा का दिन है. ये हर हिंदुस्तानी के लिए गर्व की बात है. इस अवसर को उत्साह उमंग और बिना किसी भेदभाव के साथ मनाना चाहिए. उन्होंने कहा कि बीजेपी के कुछ नेताओं के अति उत्साह की वजह से समारोह को लेकर विवाद पैदा हो रहा है. ऐसे अवसर पर हमें छोटे-मोटे राजनीतिक लाभ नहीं देखने चाहिए.

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: इस्तीफा मंजूर कराने के लिए नीतीश से लड़ना पड़ा- ललन सिंह

निमंत्रण मिला तो बेझिझक जाएंगे- जेडीयू

राम मंदिर पर जेडीयू के बदले स्टैंड को लेकर जब सवाल किया गया तो केसी त्यागी ने कहा कि उस समय मामला अदालत में लंबित था, लेकिन जब सुप्रीम कोर्ट से फैसला आ गया है तो फिर राम मंदिर पर सवाल उठाने का कोई प्रश्न नहीं बनता. जेडीयू नेता केसी त्यागी ने कहा है कि हमें अबतक आमंत्रित नहीं किया गया है, लेकिन अगर हमें निमंत्रण मिलता है तो इसमें हमारी पार्टी बेझिझक शामिल होगी. 

Trending news