राहुल पर भड़के चौबे, कहा- खाते हैं भारत का, गिनाते हैं विदेश का, भागलपुर हादसे पर भी साधा निशाना
trendingNow,recommendedStories0/india/bihar-jharkhand/bihar1726962

राहुल पर भड़के चौबे, कहा- खाते हैं भारत का, गिनाते हैं विदेश का, भागलपुर हादसे पर भी साधा निशाना

बिहार में अपने संसदीय क्षेत्र बक्सर पहुंचे केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला है.

(फाइल फोटो)

बक्सर: बिहार में अपने संसदीय क्षेत्र बक्सर पहुंचे केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला है. दरअसल अश्विनी चौबे राहुल गांधी के विदेश की धरती पर दिए गए उनके बयानों को लेकर काफी गुस्से में नजर आए, यहां चौबे ने कहा कि इस देश के युवराज को भारत से कोई ममता नहीं है, उनका भारत से कोई लेना देना नहीं है.  खाते हैं भारत के गिनाते हैं विदेश के. 

अश्विनी चौबे ने कहा कि भारत का नाम नरेंद्र मोदी के कारण पूरी दुनिया में सम्मान से लिया जा रहा है. विदेशी भी भारत माता की जय जयकार कर रहे हैं. वहीं भी अपने देश का जयकारा लग रहा है. जो उनको सुहा नहीं रहा है. उन्होंने कहा कि परिवारवाद और खानदान का पोशक होने के नाते वह यहां भारत जोड़ो और वहां भारत तोड़ो का काम कर रहे हैं यह कैसे चलेगा. इनको दर्द तब होता तो भारत इनके रोम-रोम में रमा होता. इनकी भक्ति कहां है सब जानते हैं. उनकी भक्ति ननिहाल में है. 

ये भी पढ़ें- आपातकाल के वो काले दिनः 'जनता को एक शॉक ट्रीटमेंट की जरूरत थी...', इमरजेंसी पर इंदिरा गांधी के ऐसे थे विचार

दरअसल अमेरिका के छह दिवसीय यात्रा के दौरान एक कार्यक्रम में राहुल गांधी ने अपनी लोकसभा सदस्यता जाने पर सरकार को घेरा था. उन्होंने अपने भाषण में कहा कि भारत में विपक्ष संघर्ष कर रहा है. सभी स्थानों पर बीजेपी का कब्जा है. हम इसे लोकतांत्रिक तरीके से लड़ रहे हैं. इसी को लेकर अश्विनी चौबे ने राहुल गांघी पर हमला बोला. 

गंगा पुल ध्वस्त होने को लेकर भी नीतीश और तेजस्वी पर बरसे अश्विनी चौबे
बक्सर जिले के ब्रह्मपुर विधानसभा के वरिष्ठ कार्यकर्ता सम्मान समारोह में शरीक होने पहुंचे बिहार भाजपा के प्रभारी विनोद तावड़े और अश्विनी चौबे ने बिहार सरकार जम कर निशान साधा.बिहार भाजपा के प्रभारी विनोद तावड़े ने कहा कि पुल बनाने वाला ठेकेदार का जेडीयू के चुनाव से क्या रिश्ता था, जनता को पता है. सही से जांच होनी चाहिए. वही मंत्री अश्विनी चौबे ने नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव पर इल्जाम लगते हुए कहा कि इन पर आपराधिक मुकदमे दर्ज होना चाहिए. ये इंजीनियर को सस्पेंड करते हैं. बार-बार पुल कैसे टूट रहा है. किसने पुल बनाने का आदेश दिया.उन्होंने कहा बिहार में जितने पुल बन रहे हैं उन सभी पुलों का ऑडिट होना चाहिए. जब जांच होगी तो सब पता चलेगा. उन्होंने सीएम नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले आप हटो नहीं तो जनता हटा देगी. उन्होंने आगे कहा कि बिहार पुल टूटने की सीबीआई जांच होनी चाहिए. 

(रिपोर्ट- अजय कुमार राय) 

Trending news