सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की चिंगारी बिहार तक पहुंची, आनंद मोहन ने कही ऐसी बात की हिल जाएंगे आप
Advertisement

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की चिंगारी बिहार तक पहुंची, आनंद मोहन ने कही ऐसी बात की हिल जाएंगे आप

Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case: आनंद मोहन ने कहा कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने सुरक्षा की मांग थी. उन्होंने (Sukhdev Singh Gogamedi) गुप्तचर एजेंसियों की रिपोर्ट थी कि उनको मारने के लिए एके 47 खरीदा गया था.

आनंद मोहन

Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case: करनी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या से (Sukhdev Singh Gogamedi Murder) बिहार की सियासत भी पूरी तरह से गर्म नजर आ रही है. सहरसा में पूर्व सांसद आनंद मोहन (Anand Mohan) ने कहा कि अगर सरकार और पुलिस प्रशासन जल्द से जल्द हत्यारों पर सख़्त से सख्त कार्रवाई नहीं की तो फिर राजस्थान ही नहीं पूरा देश आग का दरिया बनेगा. 

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के हत्या (Sukhdev Singh Gogamedi Murder) को लेकर पूर्व सांसद आनंद मोहन (Anand Mohan) ने कहा कि बेदर्द वक्त ने असमय एक चुनौती भेजा है और मैं यह कहने के लिए विवश हूं कि हमें छेड़ना आसान है. धोखे से नुकसान पहुंचाना आसान है, लेकिन छेड़कर इतनी आसानी से निकल जाना नामुमकिन है. ऐसे कायर लोगों ने गलत नम्बर डायल कर दिया है, मैं वहां के स्थानीय पुलिस, राजस्थान सरकार और केंद्र सरकार से मांग करता हूं कि समय रहते सख्त से सख्त कार्रवाई को अंजाम दे, वरना न केवल राजस्थान बल्कि पूरा देश आग का दरिया बनेगा. 

ये भी पढ़ें: लोकसभा में उठी पल्स को एम्स का एक्सटेंशन सेंटर बनाने की मांग, सांसद ने कही ये बात

उन्होंने (Anand Mohan) कहा कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी (Sukhdev Singh Gogamedi Murder) की साजिशन हत्या हुई है, जिसके रहस्यों पर से जल्द ही पर्दा उठेगा. यह सब जानते हैं कि गोगामेड़ी ने आसन्न खतरे की सूचना लोगों को दी थी. पूर्व सांसद आनंद मोहन ने कहा कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी (Sukhdev Singh Gogamedi Murder) ने सुरक्षा की मांग थी. उन्होंने (Sukhdev Singh Gogamedi) गुप्तचर एजेंसियों की रिपोर्ट थी कि उनको मारने के लिए एके 47 खरीदा गया था, बावजूद इसके वो ढेर कर दिए गए तो यह राजस्थान पुलिस के लिए लानत है.

रिपोर्ट: विशाल सिंह

ये भी पढ़ें: कांग्रेस की कलह! बिहार में साल भर बाद भी अखिलेश सिंह नहीं बना सके प्रदेश कमेटी

Trending news