Anand Mohan: क्या JDU ज्वाइन करेंगे आनंद मोहन? CM नीतीश कुमार को लेकर पूर्व सांसद ने कही ये बात
Advertisement

Anand Mohan: क्या JDU ज्वाइन करेंगे आनंद मोहन? CM नीतीश कुमार को लेकर पूर्व सांसद ने कही ये बात

Anand Mohan News: आनंद मोहन ने भले ही इस सवाल को हंसकर टाल दिया हो, लेकिन जिस तरह से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से उनकी नजदीकियां बढ़ी हैं, वह कुछ और ही इशारा कर रही हैं.

आनंद मोहन

Anand Mohan News: बिहार के बाहुबली नेता और पूर्व सांसद आनंद मोहन इन दिनों प्रदेश की राजनीति के पोस्टर ब्वॉय बने हुए हैं. जेल से रिहा होने के बाद आनंद मोहन एक बार फिर से राजनीतिक पारी शुरू करने की सोच रहे हैं. राजपूत समाज के बड़े नेता होने के कारण हर दल उन्हें अपने साथ मिलाने की कोशिश में जुटा है. वहीं कथित तौर पर राजद से नाराज होकर आनंद मोहन अब नीतीश कुमार के संपर्क मे हैं. अब इस बात की भी खूब चर्चा है कि आनंद मोहन जेडीयू ज्वाइन कर सकते हैं. अब पूर्व सांसद ने खुद जेडीयू ज्वाइन करने के सवाल का जवाब दिया है.

आनंद मोहन से जब पत्रकारों ने पूछा कि जेडीयू ज्वाइन करने से लेकर सवाल किया तो उन्होंने हंसते हुए कहा कि जब वो जेडीयू ज्वाइन करेंगे तो सभी लोगों के बीच मिठाई भी बांटेंगे. आनंद मोहन ने भले ही इस सवाल को हंसकर टाल दिया हो, लेकिन जिस तरह से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से उनकी नजदीकियां बढ़ी है, ऐसे में इस बात से इनकार नही किया जा सकता है कि आने वाले चुनाव में वह जेडीयू का दामन थामकर बिहार की राजनीति में हलचल पैदा कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: 'जेल से सोनिया गांधी को फोन', लालू यादव के कबूलनामे पर बवाल, मीडिया पर भड़के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष

आनंद मोहन और नीतीश कुमार की दोस्ती परवान चढ़ रही है. आनंद मोहन से मिलने के लिए मुख्यमंत्री तो अब महागठबंधन के साथियों को भी इग्नोर कर देते हैं. कुछ ऐसा ही शुक्रवार (27 अक्टूबर) को देखने को मिला. नीतीश कुमार कांग्रेस के कार्यक्रम में ना जाकर आनंद मोहन के गांव पंचगछिया पहुंचे थे. ना केवल पहुंचे थे बल्कि यहां उन्होंने आनंद मोहन के दादा को कोसी का गांधी बताया था. बदले में पूर्व सांसद ने भी नीतीश कुमार का धन्यवाद दिया और आने वाले समय पूर्ण समर्थन करने की विश्वास कही. सीएम नीतीश की तारीफ करते हुए आनंद मोहन ने कहा कि मुझे कहने में किसी भी तरह का कोई गुरेज नहीं है कि मैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कारण आपके सामने खड़ा हूं. 

Trending news