Sukhdev Gogamedi Murder: 'मौत के बदले मौत...', करणी सेना के अध्यक्ष की हत्या पर आनंद मोहन का फूटा गुस्सा
Advertisement

Sukhdev Gogamedi Murder: 'मौत के बदले मौत...', करणी सेना के अध्यक्ष की हत्या पर आनंद मोहन का फूटा गुस्सा

Anand Mohan News: राजस्थान की सरकार पर हमला करते हुए आनंद मोहन ने कहा कि उनकी हत्या के लिए एके 47 खरीदे गए थे. उनकी हत्या के लिए कुछ बड़े गैंग को सुपारी दी गई थी. ये सब जानकारी रहते एक व्यक्ति की हत्या कर दी जाती है. इसमें बहुत दूर की बातें हैं और कहीं न कहीं राजनीतिक कनेक्शन है.

फाइल फोटो

Anand Mohan News: करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का गुरुवार (08 दिसंबर) को अंतिम संस्कार कर दिया गया है. गोगामेड़ी की हत्या पर पूरे देश में प्रदर्शन जारी है. इस घटना पर राजनीति अभी भी जारी है. बिहार के बाहुबली नेता और पूर्व सांसद आनंद मोहन ने इस मामले में अपनी नाराजगी जताई. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए इस मामले में आरोपियों का एनकाउंटर करने की मांग की. आनंद मोहन ने कहा कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की जिस तरह से कायराना हत्या की गई है उसका निंदा करता हूं. सुखदेव सिंह गोगामेड़ी एक शेर दिल इंसान थे. वो मर्द थे और मर्द की मौत पर मातम नहीं मनाए जाते. 

पूर्व सांसद ने कहा कि मौत के बदले मौत होनी चाहिए सिर्फ मौत. ये जो हरकत है वो कायरतापूर्ण हरकत है. आनंद मोहन ने कहा कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी कोई भूमाफिया नहीं थे कोई बिल्डर नहीं थे उनकी कोई आपराधिक घटना में संलिप्तता नहीं थी वो शुद्ध रूप से मूलतः राजपूत समाज के बड़े नेता थे, कद्दावर नेता थे. धोखे से कायरों ने उनकी हत्या कर दी. धोखे से एक शेर को शहीद कर दिया गया.

ये भी पढ़ें- Bihar News: सियासत में फिर गरमाया 'DNA' का मुद्दा, जानें किसके बयान से मच गया बवाल?

राजस्थान की सरकार पर हमला करते हुए आनंद मोहन ने कहा कि उनकी हत्या के लिए एके 47 खरीदे गए थे. उनकी हत्या के लिए कुछ बड़े गैंग को सुपारी दी गई थी. ये सब जानकारी रहते एक व्यक्ति की हत्या कर दी जाती है. इसमें बहुत दूर की बातें हैं और कहीं न कहीं राजनीतिक कनेक्शन है. पूर्व सांसद ने कहा कि राज्य सरकार, केंद्र सरकार और राजस्थान पुलिस समय रहते इस पर सख्त से सख्त करवाई करे. मौत के अलावा कोई डिमांड नहीं है. हम कुछ करोड़ मुआवजे की बात या सीबीआई जांच की मांग नहीं कर रहे हैं.

Trending news