सीएम नीतीश कुमार के बाद दिल्ली क्यों आए हैं तेजस्वी, जानिए मीडिया को क्या बताई वजह
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1345667

सीएम नीतीश कुमार के बाद दिल्ली क्यों आए हैं तेजस्वी, जानिए मीडिया को क्या बताई वजह

तेजस्वी ने कहा कि अमित शाह अगर बिहार आ रहे हैं तो बिहार को विशेष राज्‍य का दर्जा, बाढ़-सुखाड़ के लिए विशेष पैकेज का क्‍या होगा. दो करोड़ रोजगार देने वाले थे, उसके बारे में बताइए. 

सीएम नीतीश कुमार के बाद दिल्ली क्यों आए हैं तेजस्वी, जानिए मीडिया को क्या बताई वजह

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा 9 और 10 अक्टूबर को दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम और एनडीएमसी कन्वेंशन हॉल में जो कार्यक्रम होना है वह बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि यह राजद के देशभर के पदाधिकारी इस कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे इससे सिर्फ राजद ही नहीं बल्कि विपक्ष का भी संदेश देशभर में जाएगा. बिहार में पुलिस प्रशासन के ऊपर हो रहे लगातार हमले के तेजस्वी यादव ने कहा कि ये बीजेपी सिर्फ एक परसेंप्शन से बनाना चाहती है अब उस पर परसेंप्शन से काम नहीं चलेगा जिस नेता के बारे में वह बयान दे रहे हैं वह नेता का 8 साल से राजद से कोई रिश्ता नहीं है बीजेपी के नेता खुद सफल नहीं हो पाए पार्टी को खड़ा करने में तो अब वह दूसरे के ऊपर हमला कर रहे हैं.

शाह के बिहार आगमन पर बोले तेजस्वी
शाह के बिहार आने के कार्यक्रम पर तेजस्वी यादव ने कहा कि वह जरूर बिहार आएं, लेकिन बिहार को विशेष राज्य विशेष पैकेज सूखा और बाढ़ के लिए भी कुछ करें. सिर्फ सीमावर्ती क्षेत्र है और ऐसा होगा यह ना बोलें. वहीं पर चाइना भारत में घुस गया है गांव बसा लिया है इस पर भी गृह मंत्री अमित शाह ध्यान दें. इसमें मुंह छिपाकर बोलने की जरूरत नहीं है. हमको डर नहीं लगता. लेकिन बिहार आ रहे हैं तो बिहार को विशेष राज्‍य का दर्जा, बाढ़-सुखाड़ के लिए विशेष पैकेज का क्‍या होगा. दो करोड़ रोजगार देने वाले थे, उसके बारे में बताइए. राष्ट्रीय अध्यक्ष के चुनाव पर तेजस्वी यादव ने कहा कि हम लोग बहुत सौभाग्यशाली हैं कि हम लोग लालू यादव के अंडर में हैं और लालू यादव हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं. वही बने रहें इतना ही हमारे लिए काफी है.

व्यक्तिगत कारणों से आए दिल्ली
सीएम नीतीश कुमार के आने के बाद उनकी यात्रा को सियासत की दृष्टि से अहम माना जा रहा है. हालांकि, तेजस्‍वी ने कहा कि वे सियासी कार्यों से नहीं बल्कि व्‍यक्तिगत कारणों से दिल्‍ली आए हैं. डिप्‍टी सीएम ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार तो परसों ही विपक्षी पार्टियों के लोगों से मिलकर गए हैं. बिहार ने जो किया उसके बाद विपक्ष मजबूती के साथ सामने आया है. विपक्षी एकता की पहल में सबने सहमति जताई है. जरूरत होगी तो मिलेंगे.

 

 

Trending news