सीएसपी संचालक से लूट मामले में वैशाली पुलिस का बड़ा खुलासा, दो बदमाश गिरफ्तार
Advertisement

सीएसपी संचालक से लूट मामले में वैशाली पुलिस का बड़ा खुलासा, दो बदमाश गिरफ्तार

Bihar News : वैशाली एसपी कार्तिकेय कुमार शर्मा ने बताया कि 19 फरवरी को कटहरा ओपी क्षेत्र के बाघी चौक के पास बाइक सवार अपराधियों ने पैसा लेकर जा रहे सीएसपी संचालक से 1 लाख 30 हजार रुपये और एक लैपटॉप लूट लिए थे.

सीएसपी संचालक से लूट मामले में वैशाली पुलिस का बड़ा खुलासा, दो बदमाश गिरफ्तार

वैशाली : वैशाली के सीएसपी संचालक से 1 लाख 30 हजार रुपये लूट मामले का खुलासा कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने सीएसपी संचालक से लूटा गया सारा पैसा बरामद कर लिया है. साथ ही पुलिस ने दो अपराधियों को भी गिरफ्तार किया है. जिनके पास से लूटी गई रकम और लुटा गया लैपटॉप के अलावा घटना में इस्तेमाल की गई बाइक भी बरामद कर लिया है.

घटना के बारे में बता दें कि सीएसपी संचालक अपने दफ्तर से घर की ओर जा रहे थे. घर जाते समय सीएसपी संचालक के पास 1 लाख 30 हजार रुपये और एक लैपटॉप मौजूद था. दफ्तर से वह जैसे ही निकले तो उनके पीछे कुछ बदमाश लग गए. बदमाशों ने मौका पाकर सीएसपी संचालक को रोक लिया और उनके पास से सारी रकम और लैपटॉप छीनकर फरार हो गए. पीड़ित ने घटना स्थल पर मौजूद अन्य लोगों से मदद मांगी और पुलिसा को सूचना दी. घटना सुनकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने लूट करने वाले बदमाशों की छानबीन शुरू कर दी. 

वैशाली एसपी कार्तिकेय कुमार शर्मा ने बताया कि 19 फरवरी को कटहरा ओपी क्षेत्र के बाघी चौक के पास बाइक सवार अपराधियों ने पैसा लेकर जा रहे सीएसपी संचालक से 1 लाख 30 हजार रुपये और एक लैपटॉप लूट लिए थे. जिसको लेकर महुआ एसडीपीओ के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था. उसी टीम ने स्थानिए पुलिस और आसूचना इकाई की मदद से मोतिहारी के रहने वाले मोहम्मद आशिक और मुजफ्फरपुर निवासी सचीन कुमार को गिरफ्तार किया. जिनसे पूछताछ करने पर घटना का खुलासा हुआ. इसके अलावा पुलिस ने लुटा हुआ सारा पैसा बरामद कर लिया है. एसपी ने बताया कि इस घटना में अन्य अपराधी भी शामिल थे जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

इनपुट- रवि मिश्रा 

ये भी पढ़िए- मधेपुरा में पोस्टर विवाद के तेज हुआ राजनीतिक माहौल, जदयू ने तेजस्वी पर साधा निशाना

 

Trending news