Upendra Kushwaha: उपेंद्र कुशवाहा ने सीएम नीतीश को दिया पहला झटका, जदयू के कई नेताओं ने छोड़ा दामन
Advertisement

Upendra Kushwaha: उपेंद्र कुशवाहा ने सीएम नीतीश को दिया पहला झटका, जदयू के कई नेताओं ने छोड़ा दामन

असल में कुशवाहा गुरुवार को सीतामढ़ी में एक दिवसीय यात्रा पर आये थे. इसी दौरान जिले के जेडीयू के 36 से अधिक कार्यकर्ताओं ने उपेंद्र कुशवाहा की मौजूदगी में उनकी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. 

Upendra Kushwaha: उपेंद्र कुशवाहा ने सीएम नीतीश को दिया पहला झटका, जदयू के कई नेताओं ने छोड़ा दामन

पटनाः Upendra Kushwaha: जदयू से अलग होकर उपेंद्र कुशवाहा लगातार सीएम नीतीश पर हमलावर हो रहे हैं. अपनी अलग पार्टी बनाने के बाद कुशवाहा को पहली बड़ी सफलता भी मिल गई है. असल में पूर्व जदयू नेता ने सीएम नीतीश और जेडीयू को बड़ा झटका दिया है. सीतामढ़ी में जदयू के 36 नेताओं-कार्यकर्ताओं ने अपना पाला बदलकर कुशवाहा की पार्टी राष्ट्रीय लोक जनता दल का दामन थाम लिया है.

36 नेताओं ने थोड़ा जदयू का साथ
जानकारी के मुताबिक, जो नेता और कार्यकर्ता कल तक सूबे के सीएम नीतीश कुमार की गुणगान कर रहे थे, उन्होंने गुरुवार को उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी आरएलजेडी का दामन थाम लिया. जेडीयू के ये सभी नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी राष्ट्रीय लोक जनता दल का दामन थाम लिए हैं. जेडीयू से अलग होने के बाद इन नेताओं ने नीतीश कुमार के बारे में काफी कुछ कहा है. 

कुशवाहा ने बताया, किस पार्टी से करेंगे गठबंधन
असल में कुशवाहा गुरुवार को सीतामढ़ी में एक दिवसीय यात्रा पर आये थे. इसी दौरान जिले के जेडीयू के 36 से अधिक कार्यकर्ताओं ने उपेंद्र कुशवाहा की मौजूदगी में उनकी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. खुद कुशवाहा ने भी पार्टी में शामिल होने वाले नेताओं और कार्यकर्ताओं के नामों की घोषणा की और मीडिया को भी इसकी जानकारी दी. प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कुशवाहा ने सूबे की नीतीश सरकार पर कम सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला. 

प्रेस वार्ता में कुशवाहा ने यह भी कहा कि अगर राजद के हाथ में सत्ता की बागडोर दी गई, तो बिहार का हाल 2005 से पहले वाला हो जाएगा. बिहार फिर से जल उठेगा. एक सवाल के जवाब में कुशवाहा ने कहा कि जो भी पार्टियां बिहार को पुरानी स्थिति से बचाने के लिए आगे आयेगी, वे उसके साथ गंठबंधन करेंगे.

 

Trending news