Upendra Kushwaha: उपेंद्र कुशवाहा का सीएम नीतीश पर बड़ा हमला, शरद यादव का नाम लेकर कहा- पार्टी उनकी नहीं
Advertisement

Upendra Kushwaha: उपेंद्र कुशवाहा का सीएम नीतीश पर बड़ा हमला, शरद यादव का नाम लेकर कहा- पार्टी उनकी नहीं

Upendra Kushwaha: मंगलवार को उपेंद्र कुशवाहा ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला, इस दौरान उन्होंने जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह को लेकर भी एक रहस्य से पर्दा उठाया. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि 'वो खुद को आज ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं.

Upendra Kushwaha: उपेंद्र कुशवाहा का सीएम नीतीश पर बड़ा हमला, शरद यादव का नाम लेकर कहा- पार्टी उनकी नहीं

पटनाः Upendra Kushwaha: बिहार की राजनीति में इस वक्त विवादों का डेरा बना हुआ है. जदयू में खलबली मची हुई है. संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा लगातार सीएम नीतीश कुमार पर हमला कर रहे हैं और धीरे-धीरे उनके बयान तीखे होते जा रहे हैं. एक मीडिया बातचीत में तो कुशवाहा, जदयू के इतिहास में चले गए और सीएम के लिए बड़ी बात बोल दी. उन्होंने कहा कि जदयू नीतीश कुमार की पार्टी नहीं है, उन्होंने आरोप लगाया कि शरद यादव को बाहर की ओर धकिया दिया और पार्टी हथिया ली. कुशवाहा के इस बयान के बाद पार्टी में बड़ी रार होना तय माना जा रहा है. 

खुद को ठगा महसूस कर रहे हैंः उपेंद्र कुशवाहा
मंगलवार को उपेंद्र कुशवाहा ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला, इस दौरान उन्होंने जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह को लेकर भी एक रहस्य से पर्दा उठाया. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि 'वो खुद को आज ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं. कुशवाहा ने मीडिया बातचीत में कहा कि जेडीयू नीतीश कुमार की पार्टी नहीं है. शरद यादव को धकिया कर पार्टी को हथिया लिया गया है.'

ललन सिंह पर भी बरसे
जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह पर कुशवाहा ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि 'कागज में जेडीयू ललन सिंह की पार्टी जिसे किसी को सौंपने की तैयारी है. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि उन्होंने तो यह बात कह दी थी कि संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष पद का कोई मतलब नहीं है. झुनझुना है. ललन सिंह ने यह बात कहकर कि सिर्फ एमएलसी हैं उन्होंने इसे साबित कर दिया है. यह सब कोई देख रहा है कि मेरे साथ धोखा हुआ है. सभी कार्यकर्ता ठगे गए हैं.'

ललन सिंह बोले- अभी नए पदों की सूची जारी नहीं
असल, में सोमवार को ललन सिंह ने कुशवाहा को लेकर बयान दिया था. जदयू में जारी कुशवाहा-सीएम नीतीश विवाद में सोमवार को नया मोड़ आ गया. राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने बताया कि उपेंद्र कुशवाहा अभी सिर्फ एमएलसी हैं. राष्ट्रीय अध्यक्ष के चुनाव के बाद नई राष्ट्रीय पदाधिकारी की सूची जारी नहीं हुई है इसलिए कोई अभी राष्ट्रीय पदाधिकारी और प्रदेश पदाधिकारी नहीं हैं. नई सूची मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से विमर्श कर जारी होगी.

 

Trending news