बिहार में दनादन हुए IAS अफसरों के तबादले, कई विभागों में हुई फेरबदल, देखें लिस्ट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1728770

बिहार में दनादन हुए IAS अफसरों के तबादले, कई विभागों में हुई फेरबदल, देखें लिस्ट

बिहार सरकार की तरफ से कई विभागों में अधिकारियों की ट्रांसफर पोस्टिंग की गई है. आपको बता दें 17 से ज्यादा वरिष्ठ IAS अधिकारियों का ट्रांसफर किया गया है. बुधवार की शाम इन सीनियर अधिकारियों के तबादले की अधिसूचना जारी की गई.

(फाइल फोटो)

IAS Transfer: बिहार सरकार की तरफ से कई विभागों में अधिकारियों की ट्रांसफर पोस्टिंग की गई है. आपको बता दें 17 से ज्यादा वरिष्ठ IAS अधिकारियों का ट्रांसफर किया गया है. बुधवार की शाम इन सीनियर अधिकारियों के तबादले की अधिसूचना जारी की गई. बता दें कि इसमें सुल्तानगंज-खगड़िया अगुवानी पुल हादसे के बाद सुर्खियों में छाए रहे प्रत्यय अमृत का भी नाम शामिल है. उन्हें स्वास्थ्य, पथ निर्माण के साथ आपदा का अपर मुख्य सचिव का प्रभार मिला है. मतलब प्रत्यय अमृत को एक और विभाग की जिम्मेदारी दी गई है.

बता दें कि सरकार की तरफ से जारी अधिसूचना के अनुसार गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव चैतन्य प्रसाद और मद्य निषेध विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक जैसे अधिकारियों के नाम इसमें शामिल हैं. आपको बता दें कि चैतन्य प्रसाद को जल संसाधन का अपर मुख्य सचिव बनाया गया है. जबकि केके पाठक को मद्य निषेध विभाग के अपर मुख्य सचिव के पद से हटाकर शिक्षा विभाग का अपर मुख्य सचिव बनाया गया है. 

ये भी पढ़ें- 'लॉलीपॉप लागेलु' का नया वर्जन सुना क्या आपने, रिलीज के साथ मचा देगा खलबली

वहीं एस सिद्धार्थ को गृह विभाग का अपर मुख्य सचिव बनाया गया है. इसके साथ ही बता दें कि हरजौत कौर को कला संस्कृति एवं युवा विभाग की जिम्मेदारी दी गई है. जबकि शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव दीपक कुमार सिंह का तबादला सहकारिता विभाग में कर दिया गया है. इसके साथ ही विजयलक्ष्मी एस को पशुपालन विभाग में भेजा गया है. वहीं अगले आदेश तक एन सरवन को सचिव ग्रामीण विकास बनाया गया है. वंदना प्रेयसी को वन एवं पर्यावरण विभाग की जिम्मेवारी दी गई है. वहीं संजय कुमार अग्रवाल को कृषि विभाग का सचिव बनाया गया है.लघु संसाधन विभाग का विशेष सचिव आशिमा जैन को बनाया गया है.दरभंगा का उप विकास आयुक्त प्रतिमा रानी को बनाया गया है. 

Trending news