Bihar News: गोपालगंज में NH-27 पर खड़े ट्रक में टेम्पो की जोरदार टक्कर, दो महिलाओं की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1960840

Bihar News: गोपालगंज में NH-27 पर खड़े ट्रक में टेम्पो की जोरदार टक्कर, दो महिलाओं की मौत

Bihar News : बंजारी मोड़ से टेम्पो आगे बढ़ते ही एनएच-27 पर खड़े ट्रक से टक्कर मार दी गई. हादसे में चिंटू देवी नाम की एक महिला की मौत हो गई और शायदा खातुन नाम की एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है.

Bihar News: गोपालगंज में NH-27 पर खड़े ट्रक में टेम्पो की जोरदार टक्कर, दो महिलाओं की मौत

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज जिले में एनएच-27 पर एक बड़ा हादसा हुआ है, जिसमें एक टेम्पो ने खड़े ट्रक से टक्कर मारी है. इस दुर्घटना में दो महिलाएं मर गई हैं और एक महिला की हालत गंभीर हो गई है. हादसे के बाद टेम्पो चालक फरार हो गया है. घटना नगर थाने के बंजारी मोड़ के पास हुई है.

पुलिस के अनुसार टेम्पो में सवार आठ से 10 यात्री सासामुसा की ओर जा रहे थे. बंजारी मोड़ से टेम्पो आगे बढ़ते ही एनएच-27 पर खड़े ट्रक से टक्कर मार दी गई. हादसे में चिंटू देवी नाम की एक महिला की मौत हो गई और शायदा खातुन नाम की एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है. नगर थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की है और घायलों को अस्पताल में पहुंचाया गया है. इस दरम्यान टेम्पो चालक फरार हो गया है. पुलिस द्वारा बताया जा रहा है कि हादसे की पीछे टेम्पो चालक की लापरवाही और एनएच-27 पर खड़े ट्रक की अवैध पार्किंग हो सकती है.

पुलिस ने दोनों महिलाओं के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है और परिजनों को सौंपा गया है. मृतक की पहचान के अनुसार एक महिला मंजय बैठा की 30 वर्षीय पत्नी चिंटू देवी और दूसरी महिला हरपुर गांव निवासी फिरोज आलम की 55 वर्षीय पत्नी शायदा खातुन हैं. इस दुर्घटना के बाद मृतक के परिजनों का हालत बहुत दुःखद है और पुलिस इस मामले में टेम्पो चालक के खिलाफ जांच कर रही है. गंभीर रूप से जख्मी यात्री को बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर किया गया है.

ये भी पढ़िए-  Diwali 2023 Puja Muhurat: दिवाली पर ज्योतिषी से जानें घर और ऑफिस में पूजा का शुभ समय

 

Trending news