Tarot Cricket Card Reading 2023: World Cup 2023 के लिए टैरो दैनिक भविष्यवाणी, जानें IND Vs PAK के बीच किसका होगा पलड़ा भारी!
Advertisement

Tarot Cricket Card Reading 2023: World Cup 2023 के लिए टैरो दैनिक भविष्यवाणी, जानें IND Vs PAK के बीच किसका होगा पलड़ा भारी!

Tarot Cricket Card Reading 2023: भारतीय टीम और पाकिस्तान टीम के बीच का मैच किसके हाथ में रहेगा? इस मैच का इंतजार बेहद बढ़ गया है और क्रिकेट जगत भर में फैंस अपनी टीम के साथ खड़े हैं.

Tarot Cricket Card Reading 2023: World Cup 2023 के लिए टैरो दैनिक भविष्यवाणी, जानें IND Vs PAK के बीच किसका होगा पलड़ा भारी!

Tarot Sports Horoscope 2023: भारतीय क्रिकेट टीम ने एशिया कप 2023 के फाइनल मुकाबले में श्रीलंका को 10 विकेट से हराकर इस जीत को अपने नाम कर लिया है. श्रीलंका ने सिर्फ 50 रन बनाए और भारतीय टीम ने इस लक्ष्य को हासिल करने में किसी प्रकार की परेशानी नहीं होने दी. इस जीत के बाद, अब सभी की नजरें वर्ल्ड कप 2023 में IND Vs PAK के बीच होने वाले मुकाबले पर है. आचार्य मदन मोहन ने World Cup 2023 के लिए टैरो दैनिक भविष्यवाणी कर दी है. उन्होंने कहा कि भारत की सरजमी पर सिर्फ भारत की जीत होगी.

ये भी पढ़िए-  Tarot Education Horoscope 2023: सिविल सर्विस में इन चार राशियों का बन रहा संयोग, आपका आत्मविश्वास बदलेगा शैक्षणिक जीवन, मिलेगी कामयाबी

IND Vs PAK के बीच किसका भारी होगा पलड़ा ( Sports Tarot Card Reading for World Cup 2023)
जानकारी के अनुसार आगामी 5 अक्टूबर से आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का आयोजन होने वाला है. इस विश्वकप में टीम इंडिया की प्रतिस्पर्धा कई अन्य प्रमुख टीमों से होगी, जिससे यह मुकाबला और भी रोमांचक होगा. इस महत्वपूर्ण क्रिकेट इवेंट का इंतजार क्रिकेट प्रेमी बड़ी बेसब्री से कर रहे है. वर्ल्ड कप 2023 को लेकर क्रिकेट प्रेमियों का हर तरफ एक ही सवाल है. क्या भारतीय टीम और पाकिस्तान टीम के बीच का मैच किसके हाथ में रहेगा? इस मैच का इंतजार बेहद बढ़ गया है और क्रिकेट जगत भर में फैंस अपनी टीम के साथ खड़े हैं.

ये भी पढ़िए-  Copper Vessels: तांबे का बर्तन घटाएगा वजन और बढ़ाएगी खूबसूरती, जानें 8 चमत्कारी फायदे

टैरो कार्ड्स ने किया हार और जीत का फैसला ( Tarot sports Horoscope 2023 )
आचार्य मदन मोहन का कहना है कि टीम इंडिया के लिए टैरो कार्ड्स का चयन क्वीन ऑफ वैंड्स, द वर्ल्ड, द मैजिशियन, और थ्री ऑफ कप्स किया गया है, जो सुझाव देते हैं कि टीम इंडिया मैच में महत्वपूर्ण कौशलों का प्रदर्शन करेगी और जीत की ओर बढ़ेगी. इंडिया टीम के प्रशंसक आशावादी हैं और उनकी उम्मीदें उच्च हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि विपक्ष में है टीम पाकिस्तान और उनके लिए टैरो कार्ड्स एस ऑफ स्वॉर्ड्स, द एम्परर, द मून, और थ्री ऑफ स्वोर्ड्स बताते हैं. पाकिस्तान टीम के खिलाड़ियों के पास कौशल है, और इस मैच में उनके प्रदर्शन में सुधार हो सकता है. हालांकि, टैरो कार्ड्स का समर्थन अभी तक उनके साथ दिखाई नहीं दे रहा है, जिससे इस मैच का फायदा टीम इंडिया की होने की संभावना है.

ये भी पढ़िए-  Horoscope Today 18 September 2023: आज इन 4 राशियों पर बरसेगी बाबा भोलेनाथ समेत मां लक्ष्मी की कृपा, होगी धन वर्षा 

Trending news