सोशल मीडिया ने बदली इस बिहारी लड़के की जिंदगी, सोनू सूद ने मुंबई में की मुलाकात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1589534

सोशल मीडिया ने बदली इस बिहारी लड़के की जिंदगी, सोनू सूद ने मुंबई में की मुलाकात

Sonu Sood Meet Amarjeet Jaikar: अपनी आवाज से रातोंरात सबके दिलों पर छाने वाले अमरजीत जयकर ने मुंबई में सोनू सूद से मुलाकात की. अमरजीत जयकर ने सोनू सूद से मुलाकात के बारे में ट्विटर पर तस्वीर शेयर करके जानकारी दी है. अमरजीत के ट्वीट का सोनू सूद ने भी जवाब दिया है.

सोशल मीडिया ने बदली इस बिहारी लड़के की जिंदगी, सोनू सूद ने मुंबई में की मुलाकात

पटना: Sonu Sood Meet Amarjeet Jaikar: अपनी आवाज से रातोंरात सबके दिलों पर छाने वाले अमरजीत जयकर ने मुंबई में सोनू सूद से मुलाकात की. अमरजीत जयकर ने सोनू सूद से मुलाकात के बारे में ट्विटर पर तस्वीर शेयर करके जानकारी दी है. अमरजीत के ट्वीट का सोनू सूद ने भी जवाब दिया है. बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर अमरजीत जयकर का गाना गाते हुए एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था, जिसके बाद उन्हें सोनू सूद ने फिल्म में गाने का ऑफर दिया था. अमरजीत का यह गाना रातोंरात सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. सोनू सूद के अलावा नीतू चंद्रा ने भी अमरजीत से उनका नंबर मांगा था.

सोनू सूद ने मुंबई में की मुलाकात

अमरजीत जयकर ने ट्वीटर पर सोनू सूद के साथ तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'पूरे भारत में जिनकी वजह से मेरी थोड़ी सी पहचान बनी है, वो वजह आप ही तो हैं.' जिसके बाद सोनू सूद ने इस ट्वीट के जवाब में लिखा, 'बिहार का नाम ऊँचा करेगा भाई.' बता दें कि अमरजीत जयकर बिहार के साधारण से परिवार से आते हैं. वो 90 के दशक के गाना बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. अमरजीत जयकर अपनी सफलता से बेहद खुश हैं.

नीतू चंद्रा ने शेयर किया वीडियो

इससे पहले सोनू सूद और नीतू चंद्रा ने 'दिल दे दिया है' गाने का वीडियो अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए अमरजीत की जमकर तारीफ की थी. सोनू सूद ने अमरजीत का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, एक बिहारी, सौ पे भारी. बता दें कि अमरजीत ने एक यूट्यूब चैनल भी बना रखा है. अमरजीत के गाने और वीडियो की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. लोग अमरजीत की तुलना गाने के असली सिंगर से करने लग गए. बता दें कि अमरजीत ने 2004 में आई फिल्म मस्ती का गाना ‘दिल दे दिया है’ गाते हुए शेयर किया था.

ये भी पढ़ें- झारखंड सरकार ने ग्रामीण विकास विभाग के मुख्य अभियंता को किया निलंबित, ईडी की गिरफ्तारी के बाद बड़ी कार्रवाई

Trending news