Viral Video: सोशल मीडिया ने बदली बिहार के इस लड़के की किस्मत, गाना सुनकर सोनू सूद ने बुलाया
Advertisement

Viral Video: सोशल मीडिया ने बदली बिहार के इस लड़के की किस्मत, गाना सुनकर सोनू सूद ने बुलाया

Amarjeet Jaikar Viral Video: सोशल मीडिया की दुनिया में कब कौन वायरल हो जाए कोई नहीं जानता है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है.

Viral Video: सोशल मीडिया ने बदली बिहार के इस लड़के की किस्मत, गाना सुनकर सोनू सूद ने बुलाया

पटना: Amarjeet Jaikar Viral Video: सोशल मीडिया की दुनिया में कब कौन वायरल हो जाए कोई नहीं जानता है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है. बिहार के समस्तीपुर के रहने वाले सिंगर अमरजीत जयकर (Amarjeet Jaikar) के गाना इतना वायरल हुआ किया की अब हर तरफ उनका नाम ही चर्चा में है.  अमरजीत जयकर (Singer Amarjeet Jaikar Viral Video) ने कई गाने गाए हैं जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट, ट्विटर आदि पर शेयर किया है लेकिन बीते दो-तीन दिनों से उनका नाम काफी चर्चा में हैं. उनके कई वीडियो अब वायरल हो चुके हैं.

सोनू सूद ने मुंबई बुलाया

अमरजीत का गाना इतना वायरल हुआ कि बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद और नीतू चंद्रा समेत कई लोगों ने उनकी तारीफ की. वायरल वीडियो में वह साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म 'मस्ती' का हिट गाना 'दिल दे दिया है’ गाते नजर आ रहे हैं. वायरल वीडियो को अभिनेत्री नीतू चंद्रा श्रीवास्तव 21 फरवरी को शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा- यह लड़का कौन है. शानदार। कृपया उनका संपर्क नंबर भेजें. वहीं सोनू सूद ने कहा एक बिहारी सौ पर भारी. अभिनेता सोनू सूद ने अमरजीत जयकर को मुंबई बुलाया है.

सोनू सूद से फोन पर बात हुई

वहीं वीडियो वायरल होने के बाद अमरजीत ने कहा कि मुझे बहुत खुशी हो रही है कि सोनू सूद सर की तरफ से फोन आया था कि आप मुंबई आ जाओ. सर ने मुझे बुलाया है मैं सोनू सूद सर को बहुत बहुत धन्यवाद करता हूं कि आपने छोटे से कलाकार को जो गांव में गाता है जिसके ऊपर आज तक कोई ने ध्यान नहीं दिया और आप ने ध्यान दिया. मैं बहुत खुश हूं जल्दी से आपके पास आता हूं. बता दें कि अमरजीत जयकर ने ज्यादातर गाने 90 के दशक के गाए हैं. बुधवार को भी उन्होंने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट किया.

इनपुट- विकाश चौधरी

ये भी पढ़ें- यहां बेईमानी है ‘हर घर नल’ योजना की बात, गड्ढे का गंदा पानी पीने को मजबूर ग्रामीण

Trending news