राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद ललन सिंह का बड़ा बयान, कहा-पार्टी को मजबूत करने के लिए करेंगे काम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar955085

राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद ललन सिंह का बड़ा बयान, कहा-पार्टी को मजबूत करने के लिए करेंगे काम

जनता दल (यूनाइटेड) के सांसद राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह (Lalan Singh) को पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में इसके राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने गया है

राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद ललन सिंह ने दिया बयान (फाइल फोटो)

Patna: जनता दल (यूनाइटेड) के सांसद राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह (Lalan Singh) को पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में इसके राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने गया है. ललन सिंह ने आरसीपी सिंह (RCP Singh) की जगह ली है. 

आरसीपी सिंह ने केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार में मंत्री बनने के बाद जद(यू) अध्यक्ष पद छोड़ दिया था. बिहार में मुंगेर लोकसभा क्षेत्र से सांसद ललन सिंह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विश्वासपात्र माने जाते हैं. 

राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद ललन सिंह ने कहा कि वो पार्टी को मजबूत करने के लिए काम करेगे. RCP सिंह ने पार्टी को घर-घर तक पहुंचाने का काम किया है और हम भी अब इसी काम को आगे बढाएंगे. हम कार्यकर्ताओं में एक बार फिर से जोश भरने का काम करेंगे. उनके नाराज होने की बात ललन सिंह ने साफ़ किया कि वो किसी से भी नाराज नहीं थे. ये पार्टी का फैसला था. 

इससे पहले  राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने पद्भार संभालने के बाद कहा था, वो  देश के विभिन्न हिस्सों में जद (यू) को मजबूत करने के लिए काम करेंगे और उन नेताओं तक पहुंच बनाएंगे जो कभी संगठन का हिस्सा थे, लेकिन कुछ कारणों से इससे दूर हो गये.

 

'

Trending news