सीएम नीतीश के बयान पर बिहार में तेज हुई सियासत, नेताओं ने जाहिर की अपनी प्रतिक्रिया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1846718

सीएम नीतीश के बयान पर बिहार में तेज हुई सियासत, नेताओं ने जाहिर की अपनी प्रतिक्रिया

Bihar News: जेडीयू एमएलसी नीरज कुमार ने कहा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का यह अंदेशा वो वर्तमान राजनीतिक स्थिति को इंगित इस लिए करता है कि मणिपुर में बेटी का निर्वस्तीकरण हुए लंबा समय गुजर गया लेकिन प्रधानमंत्री को जाने का हिम्मत नहीं हो रहा है लेकिन, इससे पहले कर्नाटक में हनुमान जी का गधा लगा.

सीएम नीतीश के बयान पर बिहार में तेज हुई सियासत, नेताओं ने जाहिर की अपनी प्रतिक्रिया

पटना : मुंबई के बैठक में नए दलों के शामिल होने को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि अभी हम कुछ नहीं कहेंगे लोग आएंगे तो आप लोग को मालूम चलिए ना जाएगा पहले कुछ भी कहना ठीक नहीं है. जब जा रहे हैं तब होगा उसके बाद जो भी लोग हैं सब आएंगे यह सब तो होने वाला है रही बात चुनाव का तो चुनाव तो कभी हो सकता है कोई जरूरी है कि तय समय पर करवाएं. वहीं अब इसको लेकर अलग-अलग राजनीतिक दलों की प्रतिक्रिया सामने आई है.

भाजपा प्रवक्ता अरविंद सिंह ने कहा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार के मुंगेरीलाल हो गए हैं जो हसीन सपने देखते है,ये केंद्र के बारे में नहीं बोल रहे हैं बिहार विधानसभा के चुनाव के बारे में बोल रहे हैं. बहुत जल्दी इनको कुर्सी पर से उठा करके आरजेडी हटाएगा. प्रचंड बहुमत के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अभी काम कर रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे.

जेडीयू एमएलसी नीरज कुमार ने कहा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का यह अंदेशा वो वर्तमान राजनीतिक स्थिति को इंगित इस लिए करता है कि मणिपुर में बेटी का निर्वस्तीकरण हुए लंबा समय गुजर गया लेकिन प्रधानमंत्री को जाने का हिम्मत नहीं हो रहा है लेकिन, इससे पहले कर्नाटक में हनुमान जी का गधा लगा , ऐसे मामलों पर खडा उतरने का अंदेशा नहीं है इसलिए भारतीय जनता पार्टी के नरेंद्र मोदी और अमित शाह समय से पहले अपनी असफलताओं को छुपाने के लिए भावनात्मक मुद्दों के आधार पर चुनाव करवा सकते है.

कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने कहा ऐसा संभावना हम लोगों ने भी कभी व्यक्त किया था क्युकी वाजपेई की तरह नरेंद्र मोदी भी पहले चुनाव इसलिए कराना चाहते है क्युकी वाजपेई जी की सरकार में भी उनका ग्राफ दिन प्रतिदिन गिर रहा था तो उन्हे लगा जल्दी चुनाव कराने से सत्ता में बने रहेंगे उसी तरह नरेंद्र मोदी का ग्राफ उस सरकार से भी बदतर गिर रहा है इस से क्लियर है की मोदी जी और संघ भी चाहता है की जल्दी चुनाव हो.

आरजेडी प्रवक्ता शक्ति यादव ने कहा केंद्र सरकार कभी भी चुनाव करा सकती है ये आशंका पहले भी प्रकट की गई है और मुख्यमंत्री ने आगाह भी किया है. पॉलिटिकल पार्टियों हर चुनौती के लिए तैयार रहती हैं और फेस करती है हम लोग काम करते है, बीजेपी जो निर्णय लेगी उसका हम लोग मुकाबला भी करेंगे.

रिपोर्ट: निषेद

ये भी पढ़िए-  Wheatgrass Health Benefits : व्हीटग्रास का ये एंटीऑक्सीडेंट्स शरीर को कैंसर के खतरे से रखता है दूर, विटामिन और खनिज है खजाना

 

Trending news