Bihar Hooch Tragedy: बिहार में जहरीली शराब का कहर जारी! अब तक 70 से ज्यादा लोगों की मौत
Advertisement

Bihar Hooch Tragedy: बिहार में जहरीली शराब का कहर जारी! अब तक 70 से ज्यादा लोगों की मौत

Bihar Hooch Tragedy: बिहार के सारण जिले के मशरक, इसुआपुर, मढ़ौरा व अमनौर प्रखंडों में में पिछले चार दिनों में जहरीले शराब के कारण मरने वालों का आंकड़ा अब 70 के पार पहुंच चुका है. वहीं सदर अस्पताल छपरा में अभी 16 मरीजों का इलाज चल रहा है.

Bihar Hooch Tragedy: बिहार में जहरीली शराब का कहर जारी! अब तक 70 से ज्यादा लोगों की मौत

सारण: Bihar Hooch Tragedy: बिहार के सारण जिले के मशरक, इसुआपुर, मढ़ौरा व अमनौर प्रखंडों में में पिछले चार दिनों में जहरीले शराब के कारण मरने वालों का आंकड़ा अब 70 के पार पहुंच चुका है. वहीं सदर अस्पताल छपरा में अभी 16 मरीजों का इलाज चल रहा है. वहीं सारण में जिस जहरीली शराब से मौत का कहर बरपा, सीवान के भगवानपुर प्रखंड के सोंधानी और ब्रह्मस्थान गांव में भी शुक्रवार को उसी के सेवन से चौकीदार सहित पांच लोगों की मौत हो गयी.

70 से ज्यादा लोगों की मौत

बताया जाता है कि सीवान के उस इलाके में भी इसी शराब सप्लाइ की गयी थी. इसके अलावा  बेगूसराय में भी जहरीली शराब पीने से दो चचेरे भाइयों की मौत का मामला सामने आया है. सारण के एसपी राजेश मीणा ने अभ तक 32 लोगों के मरने और 16 के इलाजरत होने की जानकारी दी है. वहीं घटना के तीसरे दिन भी शराब से मौत का हाहाकार मचा रहा. मीडिया रिपोर्ट की मानें को मशरक, अमनौर और इसुआपुर में शुक्रवार को 28 लोगों की मौत हो गयी. वहीं परिजनों के द्वारा कुछ शवों को आनन-फानन में जलाने की बात सामने आ रही है. आदर्श पंचायत बहरौली में भी 15 लोगों की मौत हो चुकी है.

ये भी पढ़ें- प्रसव पीड़ा से तड़पती महिला को खाट पर लाया गया अस्पताल, गांव में नहीं है पक्की सड़क

213 धंधेबाजों को किया गया गिरफ्तार

वहीं इस मामले के बाद अब तक 213 धंधेबाजों को पुलिस ने विभिन्न थाना क्षेत्रों से गिरफ्तार किया गया है. साथ ही छह हजार लीटर देसी-विदेशी शराब और स्पिरिट भी जब्त की गयी है. इधर, अपर मुख्य सचिव को मद्य निषेध विभाग की दो सदस्यीय जांच टीम की रिपोर्ट अब तक नहीं मिली है. वहीं छपरा में जहरीली शराब का सेवन करने के बाद कैपिटल एक्सप्रेस में सफर कर रहे एक यात्री की भी मौत हो गयी. उस यात्री ने किशनगंज में दम तोड़ा.

Trending news