PM Modi mother health Updates: पीएम मोदी की मां हीराबेन की तबीयत बिगड़ी, अहमदाबाद के अस्पताल में भर्ती
Advertisement

PM Modi mother health Updates: पीएम मोदी की मां हीराबेन की तबीयत बिगड़ी, अहमदाबाद के अस्पताल में भर्ती

PM Modi mother health Updates: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की तबीयत बिगड़ गई है. सूचना के अनुसार उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

PM Modi mother health Updates: पीएम मोदी की मां हीराबेन की तबीयत बिगड़ी, अहमदाबाद के अस्पताल में भर्ती

पटनाः PM Modi mother health Updates: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. जानकारी के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की तबीयत बिगड़ गई है. सूचना के अनुसार उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीएम की मां हीराबेन की उम्र 100 साल से ज्यादा है. इसी साल जून में उन्होंने अपना 100 वां जन्मदिन मनाया था. तब खुद प्रधानमंत्री ने उनके पैर धोकर आशीर्वाद लिया था. उन्हें क्या समस्या हुई है अभी इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है. यूएन मेहता अस्पताल प्रबंधन ने ताजा रिपोर्ट जारी करते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी को अहमदाबाद में यूएन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती कराया गया है

मंगलवार को पीएम मोदी के भाई के साथ हुआ था हादसा
प्रधानमंत्री के परिवार से जुड़ी दो दिन में ये दूसरी खबर है. इसके पहले उनके भाई प्रहलाद मोदी व उनके परिवार से संबंधित खबर आई थी. मंगलवार की शाम सामने आया था कि प्रहलाद मोदी की कार का मैसुरु में एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें उनके परिवार के लोग भी मौजूद थे. कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई थी, जिससे कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था. इस हादसे में प्रहलाद मोदी के बेटे और बहू को चोटें आई हैं. परिवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 

अस्पताल ने जारी की स्वास्थ्य रिपोर्ट
प्रधानमंत्री मोदी का मां हीराबेन मोदी को क्या स्वास्थ्य समस्या हुई है, इस बारे में अस्पताल की ओर से जानकारी दी गई है. यूएन मेहता अस्पताल प्रबंधन ने ताजा रिपोर्ट जारी करते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी को अहमदाबाद में यूएन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती कराया गया है और उनकी स्वास्थ्य स्थिति फिलहाल स्थिर है.

 

Trending news